spot_img

कर्मचारीयों की हड़ताल पर बोले भूपेश, सौदेबाजी करना चाहते हैं तो उनकी इच्छा

HomeCHHATTISGARHकर्मचारीयों की हड़ताल पर बोले भूपेश, सौदेबाजी करना चाहते हैं तो उनकी...

रायपुर। कर्मचारी और अधिकारीयों की हड़ताल पर सरकार सख़्त रवैया अपनाने के मूड में नज़र आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि फेडरेशन की हड़ताल पर सरकार के झुकने की उम्मीद न के बराबर है।

भैयाजी ये भी देखें : सीएम भूपेश का भोपाल दौरा रद्द, ATC ने नहीं दी प्लेन…

हड़ताल को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो टूक में अपनी बात रख दी। सीएम बघेल ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि “हमारी सरकार लगातार कर्मचारियों के हितों में काम कर रही है। उनके लिए फाइव डे वीक भी किया गया। फिर भी कर्मचारी सौदेबाजी करना चाहते हैं तो उनकी इच्छा, सरकार अपना काम करेगी।”

उन्होंने आगे कहा “उनसे बात हुई थी, बातचीत के बाद ही 6 प्रतिशत डीए बढ़ाया गया था…आधे संगठनों ने इसका स्वागत भी किया है। इसके दूसरे संगठन के लोग भी मेरे से मिलने आये थे। उन्होंने कहा छह परसेंट से 1 परसेंट भी बढ़ा दीजिए। आखिर ये सौदेबाजी न हुई।”

सीएम बोले-कर्मचारी हित में हो रहे फैसले

मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा एक दौरान कहा कि “प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था को देखते हुये हमने डीए बढ़ाया है। ओल्ड पेंशन स्कीम भी लागू किया है। हम कर्मचारियों के हित में लगातार फैसला लेते जा रहे हैं। जितनी भी शासकीय योजना हैं उसका भी लाभ भी कर्मचारियों को मिल रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : विजय शेखर शर्मा के MD और CEO बनते ही उछले Paytm के शेयर में उछाल

भारतीय जनता पार्टी की सरकार में तो उन योजनाओं से उनको वंचित कर देते थे। कर्मचारियों के हित में हमने वर्किंग डेज 5 दिन किया। उसके बाद भी वो हड़ताल करना चाहते हैं तो उनकी इच्छा…सरकार अपना काम करेगी।”