spot_img

वेब सीरीज़ “जादूगर” की ऐक्ट्रेस आरुषी बोली, चौकस रहने से काम में मिलती है मदद

HomeENTERTAINMENTवेब सीरीज़ "जादूगर" की ऐक्ट्रेस आरुषी बोली, चौकस रहने से काम में...

मुंबई। आगामी वेब फिल्म जादुगर में महिला नायक की भूमिका निभा रही अभिनेत्री आरुषी शर्मा ने कहा कि, चूंकि वह एक आकस्मिक अभिनेत्री हैं और उनके पास औपचारिक प्रशिक्षण नहीं है, इसलिए चौकस रहने से उन्हें काम पर सीखने में मदद मिली।

भैयाजी ये भी देखे : IND vs ENG T20 : विराट के लिए महत्वपूर्ण है ये सीरीज़, रोहित के फार्म पर निगाहें

एक उच्च शिक्षित परिवार से आने वाली, जहां उनके माता-पिता दोनों वकील हैं, आरुषी साझा करती है कि, औपचारिक रूप से प्रशिक्षित नहीं होना उसके लिए एक प्रारंभिक संघर्ष था।

अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों में एक ऑडिशन के माध्यम से संयोग से फिल्म उद्योग में प्रवेश करने वाली आरुषी ने मीडिया को बताया, मैंने हमेशा औपचारिक शिक्षा की शक्ति को महत्व दिया है। मेरे पास वह मानसिकता है। लेकिन मैंने कभी अभिनेता बनने की योजना नहीं बनाई।

मैं एक इंजीनियरिंग छात्र थी, सूचना प्रौद्योगिकी का अध्ययन कर रही थी। इसलिए हां, शुरू में फिल्मांकन की प्रक्रिया, कैमरे के सामने अभिनय करना और पूरे चरित्र को संपादित करने के बाद कैसे जीवन में आता है,

यह एक आकर्षक अनुभव था। मेरा फिल्म सेट मेरा फिल्म स्कूल बन गया। लेकिन मेरा यह भी मानना है कि, अगर औपचारिक रूप से प्रशिक्षित नहीं है, तो किसी भी कौशल को सीखने के लिए एक बहुत ही चौकस व्यक्ति होना चाहिए।

अगर हमारे पास प्राकृतिक प्रतिभा है, तो हम जल्दी से उठा सकते हैं। यह कहते हुए कि, अगर एक युवा के पास अभिनेता बनने की योजना है शुरू से ही, एनएसडी और एफटीआईआई जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों में जाने से निश्चित रूप से सीखने के द्वार खुलते हैं।

आरुषी ने इम्तियाज अली निर्देशित तमाशा से अपनी शुरूआत की और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। वह लव आज कल 2 में भी नजर आई थीं।

जादुगर में वह जितेंद्र कुमार के साथ नजर आएंगी। समीर सक्सेना के निर्देशन में बनी जादुगर 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी।