spot_img

IND vs ENG T20 : विराट के लिए महत्वपूर्ण है ये सीरीज़, रोहित के फार्म पर निगाहें

HomeSPORTSIND vs ENG T20 : विराट के लिए महत्वपूर्ण है ये सीरीज़,...

मुंबई। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG T20) के बीच पहला टी20 मैच आज खेला जाना है। तीन मैचों की इस सीरीज में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस पर सभी की निगाहें टिकी हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : फिर से कंडोम बेचती दिखेंगी नुसरत भरुचा, “जनहित में जारी” का आ सकता है सीक्वेल

आज के मैच में एक तरफ जहाँ रोहित शर्मा शानदार वापसी कर सकतें है, वहीं विराट के लिए ये सीरीज़ उनके टी20 वर्ल्ड कप की टिकिट सभीत हो सकती है।

सबसे पहले टीम के कप्तान रोहित शर्मा के परफॉर्मेंस की बात करते है। इंग्लैंड (IND vs ENG T20) से आज होने वाले मैच से ठीक पहले प्रैक्टिस के दौरान शर्मा ने अपनी वापसी के संकेत दिए।

रोहित ने प्रैक्टिस के दौरान कई बड़े शॉट खेले, वहीं नेट प्रैक्टिस के दौरान उनकी टाइमिंग भी कमाल की थी। कप्तान शर्मा एक से एक कवर ड्राइव लगाते भी दिखे है। इसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। रोहित शर्मा के फैंस को उनके बल्ले से आज खास पारी की उम्मीद है।

IND vs ENG T20 : विराट के लिए महत्वपूर्ण है सीरीज़

टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच होगा। बेशक अभी इसे शुरू होने में तीन महीने से ज्यादा का समय है लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में कौन-कौन से खिलाड़ी चुने जाएंगे यह तमाम क्रिेकेट प्रेमी अनुमान लगाने में जुटे है। इसी बीच खबर आ रही है कि टी20 वर्ल्ड कप की टीम में विराट कोहली के ऊपर खतरे के बादल मंडरा रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : मीडिया रिपोर्ट में कहा रश्मिका ने माँगा कुत्ते के लिए टिकट, ऐक्ट्रेस ने उड़ाया मज़ाक…

एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया है कि “अगर इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला तो वह टी20 वर्ल्ड कप की स्क्वॉड से बाहर भी हो सकते है।” इसकी खास वजह है कि पिछले काफी समय से विराट कोहली का बल्ला नहीं चल रहा। ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज विराट कोहली के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।