spot_img

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट को जान से मारने की धमकी, इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा- तेरा गला भी….

HomeCHHATTISGARHBASTARरोडीज की एक्स कंटेस्टेंट को जान से मारने की धमकी, इंस्टाग्राम यूजर्स...

बस्तर। मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही है। कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने निहारिका तिवारी (DANTEWADA NEWS) को इंस्टाग्राम में मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी है। किसी ने कहा, तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है। किसी ने भद्दी गालियां देकर नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगा दिया है। निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी, जिसके बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई है।

भैयाजी ये भी देखे : नेता प्रतिपक्ष का भतीजा नर्मदा नदी में डूबा, आज दुर्ग में होगा अंतिम संस्कार

दंतेवाड़ा की रहने वाली हैं निहारिका

निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली हैं। फिलहाल अभी शूटिंग के लिए वे इंडोनेशिया में हैं। एक्स रोडीज ने कहा “उदयपुर की घटना निंदनीय थी। इसलिए मैंने सोशल मीडिया (DANTEWADA NEWS)  में अपनी बात रखी। मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैं नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं ली, सिर्फ दर्जी कन्हैया लाल की जिस तरह से हत्या कि गई है उसका विरोध किया है”।

वीडियो से मिली धमकी

निहारिका ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम में अपनी एक वीडियो पोस्ट (DANTEWADA NEWS)  किया था। जिसमें उन्होंने कहा था “खुलेआम मर्डर हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है, क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते। यह कभी सुनने को नहीं मिला कि किसी हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का मर्डर कर दिया हो। हमारे शिवलिंग का मजाक उड़ेगा तो हमें भी गुस्सा आएगा।