spot_img

नेता प्रतिपक्ष का भतीजा नर्मदा नदी में डूबा, आज दुर्ग में होगा अंतिम संस्कार

HomeCHHATTISGARHनेता प्रतिपक्ष का भतीजा नर्मदा नदी में डूबा, आज दुर्ग में होगा...

दुर्ग। दुर्ग नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा (DURG NEWS) के भतीजे अविनाश वर्मा (30) की नदी में डूबने से मौत हो गई। अविनाश अपने परिवार के साथ मध्य प्रदेश अपने मामा के घर गया था। इसी दौरान वह नर्मदा नदी नहाने गया। नहाते समय अचानक वह तेज बहाव में आ गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

भैयाजी ये भी देखे : नहीं रहे पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी, अस्‍पताल में चल रहा था इलाज

दुर्ग के न्यू आदर्श नगर कुर्मी बाड़ा निवासी अविनाश वर्मा अपने मामा के घर मंडला गया था। वहां मामा समेत परिवार के साथ पर्यटन क्षेत्र नर्मदा नदी घूमने का प्लान बनाया। वहां पहुंचकर अविनाश ने नहाने की बात कही। उसके मामा अपने बेटे और अविनाश को लेकर नहाने चले गए। अविनाश तैरना (DURG NEWS) जानता था तो वह नदी में तैराकी करने लगा। इसी दौरान अचानक वह नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया। इससे पहले की उसके मामा उसे बचा पाते अविनाश पानी के बहाव में आकर उनकी आंखों से ओझल हो गया। गोताखोर की मदद से नदी में तलाश करवाई। करीब 10 घंटे की सर्चिंग के बाद उसका शव मिला।

दो साल पहले हुई थी शादी

विनाश के शव को दुर्ग (DURG NEWS)  लाया गया है। रविवार को पोटियाकला मुक्तिधाम में उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।अविनाश का विवाह दो साल पहले हुआ था। उसका दो माह का एक बेटा भी है। उसकी मौत के बाद उस मासूम के सिर से पिता का साया उठ गया। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।