spot_img

नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी, परिवार को भी खतरा

HomeNATIONALनवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी, परिवार को भी खतरा

दिल्ली। भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल (NAVEEN JINDAL) को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके पास सुबह तीन मेल आए। इसमें उदयपुर घटना का वीडियो भी अटैच था। उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है।

नवीन जिंदल ने जानकारी दी है कि सुबह करीब 6:43 पर उनको तीन ईमेल भेजे गए। धमकी दी गई है कि उनकी और उनके परिवार की भी गर्दन काट दी जाएगी। धमकी देने वालों ने लिखा है कि उदयपुर की घटना की तरह ही, उनका और उनके परिवार का हाल किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे : जेल पहुंचे जिला जज, कलेक्टर और एसपी, बैरकों की जाँच, कैदियों…

ट्विटर पर लिखी मेल आने की बात

नवीन जिंदल (NAVEEN JINDAL)  ने ट्विटर के जरिए खुद धमकी मिलने की पुष्टि की है। मेल के स्क्रीन शॉट भी अटैच किए हैं। उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ट्विवटर पर उन्होंने दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों को Threats, to kill, Naveen Jindal, threat to, family too,टैग भी किया है।

उदयपुर की घटना के बाद मिली धमकी

मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर (NAVEEN JINDAL)  में कन्हैया लाल की दो लोगों ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। ठीक एक दिन बाद जिंदल को यह मेल आया है। बता दें कि जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद पर कथित रूप से विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें भाजपा से निकाल दिया गया था।