spot_img

Election 2020 : ·चिराग पासवान होंगे जनता के बीच ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ लेकर उतरेंगे मैदान में

HomeNATIONALElection 2020 : ·चिराग पासवान होंगे जनता के बीच 'बिहार फर्स्ट बिहारी...

पटना / बिहार में चुनावी रंग चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में सबसे अधिक सुर्खियां बटोरने वाली पार्टी एलजेपी रोज अपने एक नए बयान को लेकर विपक्ष की किरकिरी बन रही है। एक तरफ LJP प्रमुख चिराग पासवान(chirag paswan )खुद को मोदी भक्त बताने में पीछे नहीं है तो दूसरी तरफ मोदी की सेना और jdu चिराग के इस बयां को सिर्फ भ्रम फ़ैलाने की बात कह रहे हैं।

 

बता दे कि चिराग पासवान(chirag paswan )ने आज मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा है कि हमें किसी की ‘B टीम’ बनने की जरूरत नहीं है। लोक जनशक्ति पार्टी अपनी विचारधारा के साथ चुनाव लड़ रही है। जो लोग डरते हैं मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) वो भ्रम फैला रहे हैं। मैं उनको बता दूं हम JDU से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनसे ज्यादा सीटें जीतेंगे।

भैयाजी ये भी देखे – Big News : IED ब्लास्ट के बाद नक्सली मुठभेड़, एक माओवादी…

‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’

कल से मैं पूरी तरह जनता के बीच रहूंगा और जनता तक ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ को लेकर जाऊंगा और मौजूदा मुख्यमंत्री कभी भी दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री न बनें, मैं इस संकल्प के साथ निकला हूं. ज्ञात हो कि चिराग पासवान (chirag paswan )बिहार चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी को लेकर अकेले चुनाव मैदान में हैं। इस बीच गठबंधन के कारन बीजेपी के विपक्ष में भी खड़े है लेकिन वो बार बार सिर्फ नीतीश कुमार को टारगेट कर रहे हैं और नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

रामविलास पासवान के श्राद्ध

इधर BiharElections के बीच :दिवंगत रामविलास पासवान के श्राद्ध समारोह में आमंत्रित करने के लिए LJP सांसद प्रिंस राज RJD अध्यक्ष लालू यादव के घर पहुंचे।प्रिंस राज ने बताया,”आज बड़े पापा का श्राद्ध है तो पारिवारिक संबंध होने के नाते हम उन्हें आमंत्रित करने के लिए आए हैं, कोई राजनीतिक बात के लिए नहीं।