spot_img

भेंट मुलाक़ात : मुख्यमंत्री भूपेश ने दी सौग़ात, खुटेला में स्कूल, कांसाबेल में स्टेडियम

HomeCHHATTISGARHभेंट मुलाक़ात : मुख्यमंत्री भूपेश ने दी सौग़ात, खुटेला में स्कूल, कांसाबेल...

जशपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत जशपुर विधानसभा में पहुंचे। यहाँ उन्होंने सबसे पहले बटईकेला के शिव मंदिर में की पूजा अर्चना की। पुराने शिव मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान सीएम भूपेश ने क्षेत्र,राज्य और देश के लोगों की समृद्धि की कामना की।

भैयाजी ये भी देखे : व्यापक समृद्धि और उद्यमिता को प्रोत्साहित करने मोदी सरकार ने किए…

इसके बाद मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यक्रम स्थल पर छत्तीसगढ़ महतारी की पूजा की और उनकी तस्वीर पर दीप प्रज्ज्वलित करने के बाद स्थानीय लोगों से योजनाओं की जानकारी लेनी शुरू की।

शासकीय योजनाओं की जानकारी के बाद सीएम बघेल ने लोगों की मांग पर पत्थलगांव विधानसभा के बटईकेला में कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की है। सीएम बघेल ने प्रेमनगर में घुघरी नदी एवं महादेव मुड़ा में एनीकट निर्माण, डोकड़ा ग्राम में 32 केवी का बिजली उपकेंद्र की स्थापना की घोषणा की है।

भैयाजी ये भी देखे : पंडित रविशंकर विवि की सेमेस्टर परीक्षा भी ऑनलाइन, ज़ारी हुए टाइम…

वहीं डोकड़ा ग्राम में स्टाफ आवास के निर्माण, खुटेला ग्राम में ग्रामीणों की मांग पर नवीन स्कूूल भवन के निर्माण, कांसाबेल ब्लाक में इंडोर स्टेडियम के निर्माण करने का भी ऐलान सीएम बघेल ने किया है। इसके आलावा मुखिया ने बटईकेला में 25 लाख रूपए की लागत से सामुदायिक भवन और महादेव डांड में पुलिस चौकी स्थापित करने की भी घोषणा की।