spot_img

रायपुर में फिर एक युवक की हत्या: 7 दिन में 4 हत्याओ से अफसर परेशान

HomeCHHATTISGARHरायपुर में फिर एक युवक की हत्या: 7 दिन में 4 हत्याओ...

रायपुर। रायपुर शहर में गुरुवार देर रात एक युवक की हत्या (RAIPUR NEWS) कर दी गई। कुछ हमलावरों ने अचानक युवक को घेर लिया और फिर चाकू से एक के बाद एक उसके शरीर पर कई वार किए। गंभीर रूप से जख्मी युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामला रायपुर के संतोषी नगर इलाके का है।

हमले में मारे गए युवक का नाम अमान खान बताया जा रहा है । टिकरापारा थाने की पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है । इलाके के कुछ बदमाशों (RAIPUR NEWS) को हिरासत में लेकर देर रात तक पुलिस पूछताछ करती रही । फिलहाल हत्यारों का पता नहीं चल सका है। यह भी साफ नहीं हो सका है कि आखिर किस वजह से अमान को मौत के घाट उतार दिया गया।

भैयाजी ये भी देखे : जो पेट्रोल-डीजल उड़ जाता है, उस पर भी कमा रही सरकार

बीते 7 दिनों में हत्या की चौथी वारदात

संतोषी नगर इलाके में हुई इस हत्या के पहले रायपुर में बीते 7 दिनों में मर्डर की और 3 वारदातें हो चुकी है( यानी कि बीते 7 दिनों (RAIPUR NEWS) में हत्या की 4 वारदातें।

  • पहला मामला अभनपुर के गातापारा गांव का है। पुलिस के मुताबिक यहां रहने वाला हरीश यादव इलाके का निगरानीशुदा बदमाश था। इस इलाके के दूसरे बदमाशों ने उसे घेर लिया। इनमें राजू बंजारे का गैंग शामिल था। राजू बंजारा की गैंग ने हरीश को पुराने झगड़े का बदला लेने की नीयत से चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी। राजू और उसके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
  • दूसरी घटना अभनपुर की है ना एक किराना व्यवसाई को घर में घुसकर किसी ने लोहे की भारी-भरकम चीज से हमला करके मौत के घाट उतार दिया था अब तक हमलावर पकड़ा नहीं गया है।
  • पिछले सप्ताह अभनपुर में ही एस कुमार नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका सुमन साहू का चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी उसे शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से प्यार करती है इस मामले में लड़की का आशिक गिरफ्तार कर लिया गया था।