spot_img

फांसी पर झूल रहे युवक को दरवाजा तोड़कर पुलिस ने बचाया

HomeCHHATTISGARHBILASPURफांसी पर झूल रहे युवक को दरवाजा तोड़कर पुलिस ने बचाया

बिलासपुर। तखतपुर के चुलघट निवासी युवक (BILASPUR NEWS) ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। अनहोनी की आशंका पर स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इससे पहले युवक ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की तैयारी कर ली थी।

पुलिस पहुंची तो युवक फांसी (BILASPUR NEWS)  के फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर युवक को फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसका उपचार चल रहा है। उसके बयान से घटना के कारणों का पता चल सकेगा। तखतपुर के चुलघट रोड में रहने वाले दिनेश यादव निजी संस्थान में काम करते हैं।

भैयाजी यह भी देखे: नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने विभागों से मांगी रिपोर्ट, छत्तीसगढ़ की इस खदान में 2700 किलो सोने का भंडार

सोमवार की सुबह उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया। स्वजन ने कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। इसमें सफल नहीं होने पर उन्होंने इसकी जानकारी तखतपुर (BILASPUR NEWS)  थाने में दी। इस पर पुलिस की पैट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंच गई। इस बीच युवक ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की तैयारी कर ली थी। पुलिस के पहुंचते ही युवक फांसी के फंदे पर झूल गया। जवानों ने कमरे में झांककर देखा तो वह फंदे पर लटक रहा था। जवानों ने आनन-फानन में कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। तब तक युवक बेहोश हो चुका था। जवान उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां पर भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है। युवक के बयान के बाद घटना के कारणों का पता चल सकेगा।