spot_img

Video : भाजपा का जेल भरों आंदोलन, सड़क पर उतरे तमाम दिग्गज

HomeCHHATTISGARHVideo : भाजपा का जेल भरों आंदोलन, सड़क पर उतरे तमाम दिग्गज

रायपुर। छत्तीसगढ़ समेत रायपुर में भाजपा सूबे की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन कर रही है। जहां भाजपा के तमाम बड़े नेता मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर, जेल भरने के लिए सड़कों में उतरें है। इस आंदोलन में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद है। धरना-प्रदर्शन को लेकर जारी सरकारी आदेश के खिलाफ भाजपा का प्रदेश भर में जेल भरो आंदोलन है।

भैयाजी ये भी देखें : बुद्ध जयंती : मांस बिक्री पर था प्रतिबंध, बावजूद इसके खोली…

रायपुर में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ता और नेता सड़क पर उतर आए हैं। कालीबाड़ी से सीएम हाउस जाने के लिए मार्च निकाला है। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेड लगाए है, शहर की सड़कों पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता विधायक बृजमोहन अग्रवाल कालीबाड़ी चौक पहुँचे। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “रायपुर में 4 स्थानों से बड़ी मात्रा में जनता और भाजपा कार्यकर्ता निकलकर सरकार के काले कानून का विरोध कर रही है। उसके विरोध के लिए हम सड़कों पर उतरे हैं।”

भैयाजी ये भी देखें : विश्व डेंगू दिवस : डेंगू से बचाव के लिए रखें ये सावधानी, कूलर के पानी के लिए करें ये काम

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “ये सरकार मिनी आपातकाल छत्तीसगढ़ में लगा रही है। यह सरकार डरी और घबराई हुई है। यह सरकार कानून व्यवस्था को पूरी तरह से ध्वस्त करने में लगी हुई है। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ तानाशाही पूर्ण रवैया अपना रही है और उसके विरोध में भाजपा पूरे प्रदेश भर में जेल भरो आंदोलन कर रही है। इसके साथ ही बृजमोहन ने कहा कि सरकार को यह कानून वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।”