spot_img

अशोका बिरयानी के किचन में भारी गंदगी, निगम ने ठोका पांच हज़ार का जुर्माना

HomeCHHATTISGARHअशोका बिरयानी के किचन में भारी गंदगी, निगम ने ठोका पांच हज़ार...

रायपुर। राजधानी रायपुर के होटल अशोका बिरयानी में गंदगी की शिकायत मिलने पर निगम की टीम ने दबिश दी। जहाँ मौके पर छानबीन में होटल के किचन में भारी गंदगी मिली, जिसके आधार पर निगम की टीम ने अशोका बिरयानी पर पांच हज़ार रुपए का जुर्माना किया है।

भैयाजी ये भी देखे : जिला अस्पताल पहुंचे कलेक्टर, बंद पंखे, टीवी और पंजीयन काउंटर में…

नगर पालिक निगम रायपुर में मिलने वाली जनशिकायत पर आयुक्त प्रभात मलिक ने ज़ोन कमीश्नर समेत अफ़सरों को निर्देशित किया था। आयुक्त के निर्देश पर जोन 8 के प्रभारी जोन कमिश्नर विनोद पाण्डेय के नेतृत्व एवं निगम की टीम ने माधव राव सप्रे वार्ड के रायपुरा में अशोक बिरयानी होटल का ज़ायज़ा लिया।

यहाँ की सफाई व्यवस्था देखने जब निगम का दस्ता किचन में गया तो यहाँ भारी गंदगी पाई गई। इसके साथ ही खाद्य पदार्थों को रखने में भी होटल प्रबंधन ने लापरवाही बरती थी। इसी आधार पर अशोक बिरयानी होटल के संचालक पर तत्काल 5000 रूपये का जुर्माना ठोका गया। इसके साथ ही उन्हें व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए निर्देश भी दिए गए है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : सीएम भूपेश ने किसानों से पूछा कोई ऐसा है…

सदर की सड़क में डाला दूकान का कचरा

इधर जोन क्रमांक 4 के स्वामी विवेकानंद सदर बाजार वार्ड में सदर बाजार मुख्य मार्ग में दुकान का कचरा डाले जाने की जनशिकायत मिली थी। जब निगम की टीम पहुंची तो शिकायत सही पाते हुए राज स्टील के संचालक पर तत्काल 2000 रूपये का जुर्माना वसूला गया। साथ ही उन्हें भविष्य के लिये कड़ी चेतावनी भी दी गई है।