spot_img

एक घंटे में तय होता है भाजपा में चेहरा: रमन सिंह

HomeCHHATTISGARHएक घंटे में तय होता है भाजपा में चेहरा: रमन सिंह

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (DR RAMAN SINGH) विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार बैठक कर रही हैं। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन समेत भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता बैठक में मौजूद रहे। एक ओर जहां बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के चेहरे को लेकर तेजी से सवाल उठने लगे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : किसान ने CM को बताया डेयरी सब्सिडी अब तक नहीं मिली, बघेल बोले – तत्काल दें सब्सिडी

रायपुर में छत्तीसगढ़ बीजेपी की बैठक

संभागीय बैठक में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब हुए। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के चेहरे के सवाल पर रमन सिंह (DR RAMAN SINGH) ने कहा कि ‘ भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में 3 विधानसबा चुनाव जीते हैं। लेकिन कहीं किसी को चेहरा बनाकर चुनाव नहीं जीता है। उत्तर प्रदेश को छोड़ दिया जाए तो भारत के किसी भी राज्यों में जहां चुनाव हुए हैं। वहां भी कोई चुनाव का चेहरा नहीं होता। चुनाव होने के बाद विधायक दल की बैठक होती है और घंटे भर के अंदर चेहरा तय हो जाता है।

चुनाव के नजदीक आते ही लगातार चल रही बैठकें

भारतीय जनता पार्टी (DR RAMAN SINGH) की प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी ने शनिवार को दुर्ग, बिलासपुर और रायपुर संभाग की बैठक ली। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चाएं की गई। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बताया कि ‘संगठन को मजबूत करने और बूथ लेवल तक कार्यकर्ताओं और टीम को मजबूत करने के लिए यह बैठक चल रही है। ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत हासिल हो।