spot_img

हैंडपंप के नीचे नहाते दिखे मंत्री नंदी, बोले- सीएम योगी की सरकार में वीआईपी कल्चर नहीं

HomeNATIONALहैंडपंप के नीचे नहाते दिखे मंत्री नंदी, बोले- सीएम योगी की सरकार...

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Minister Nand Gopal Gupta) ने शनिवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने शाहजहांपुर जिले के चक कन्हौ गांव में एक समर्थक के घर में नहाने के लिए हैंडपंप का इस्तेमाल करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर साझा करते हुए, यूपी के मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली राज्य सरकार में कोई वीआईपी संस्कृति नहीं है।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री ठाकरे के करीबी पुलिस अधिकारियों ने मनसुख हिरेन की हत्या की: सोमैया

ट्विटर पर एक अन्य तस्वीर में मंत्री स्नान कर तैयार होते दिख रहे हैं। नंदी ने कहा, “योगी सरकार और पिछली सरकारों में यही अंतर है। योगी सरकार में आम जनता और सरकार के बीच कोई दूरी नहीं है, न ही कोई अंतर है और न ही कोई वीआईपी संस्कृति है। 30 अप्रैल को यूपी के मंत्री नंदी (Minister Nand Gopal Gupta) राज्य के भरतौल गांव में एक अन्य समर्थक के घर हैंडपंप के पानी से नहाते नजर आए। उन्होंने कू पर इसका एक वीडियो शेयर किया था। रिपोर्टों के अनुसार, मंत्री इन क्षेत्रों में विकास और कल्याण कार्यक्रमों के कार्यान्वयन का निरीक्षण कर रहे थे।

कौन हैं नंद गोपाल गुप्ता नंदी?

नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Minister Nand Gopal Gupta) पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस जैसी पार्टियों के साथ थे। 2017 में, वह सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। नंदी इलाहाबाद दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और वह वर्तमान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में नागरिक उड्डयन, राजनीतिक पेंशन, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ और हज जैसे विभिन्न विभागों की देखभाल करते हैं।