spot_img

मुख्यमंत्री के पिता का विवादित बयान, CM हाउस के सामने थी प्रदर्शन की तैयारी, फिर..

HomeCHHATTISGARHमुख्यमंत्री के पिता का विवादित बयान, CM हाउस के सामने थी प्रदर्शन...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के द्वारा खैरागढ़ और सोशल मीडिया में ब्राम्हण समाज पर किए गए अभद्र टिप्पणी के विरोध धर्म संसद के आयोजक नीलकंठ त्रिपाठी और उनके साथ करने जा रहे थे।

भैयाजी ये भी देखे : मौसम ने ली करवट, तरबतर हुई राजधानी बत्ती गुल…पेड़ गिरे…होर्डिंग्स के…

त्रिपाठी सीएम हाउस के सामने मंगलवार को हनुमान चालीसा और सदबुद्धि यज्ञ करने वाले थे, लेकिन छत्तीसगढ़ सिक्ख समाज के प्रतिष्ठित नागरिक और ग्रैंड ग्रुप के चेयरमेन गुरुचरण सिंह होरा की मध्यस्थता में नीलकंठ त्रिपाठी कमलेश तिवारी पुरषोत्तम पांडेय, अंकित राठी, उज्ज्वल मिश्रा, राजू महाराज, महेंद्र सिंघानिया की बैठक एसपी कार्यालय में हुई।

इस दौरान गुरूचरण सिंह होरा के पहल पर मंगलवार को होने वाले हनुमान चालीसा और सदबुद्धि यज्ञ को स्थगित कर दिया गया है। इसके बारे धर्म संसद के आयोजक नीलकंठ त्रिपाठी ने बताया कि “नन्दकुमार बघेल के टिप्पणी के विरोध में मंगलवार को हनुमान चालीसा करने का निर्णय लिया गया लेकिन आज ग्रैंड ग्रुप के चेयरमेन होरा के मध्यस्थता में हुई बैठक में हनुमान चालीसा नहीं करने का निर्णय लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री मितान योजना की मॉनेटरिंग करेगा सूडा, जिला स्तर पर भी…

वे फिलहाल महासचिव होरा के पहल पर हनुमान चालीसा के आयोजन पर रोक लगा रहे लेकिन वे नन्दकुमार बघेल के सार्वजनिक मंच के कार्यकर्मों पर रोक लगाने की मांग करते है। दो दिन बाद मुख्यमंत्री से चर्चा के उपरांत आगे रणनीति बनाई जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस आयोजन के लिए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 200 लोगों को छत्तीसगढ़ रवाना कर दिया है।