spot_img

प्राचार्य और महिला स्टाफ का अश्लील वीडियो वायरल, कलेक्टर ने किया निलंबित

HomeCHHATTISGARHBASTARप्राचार्य और महिला स्टाफ का अश्लील वीडियो वायरल, कलेक्टर ने किया निलंबित

कांकेर। विद्यालय को शिक्षा (KANKER NEWS) का मंदिर कहा जाता है, लेकिन कांकेर में शिक्षा के मंदिर में कलंक कथा लिखी गई। ये कलंक कथा और किसी ने नहीं बल्कि उन लोगों ने लिखी जिनके सिर आने वाले कल को गढ़ने की जिम्मेदारी है। स्कूल में प्राचार्य ने अपनी ही महिला स्टाफ के साथ शारीरिक संबंध बनाए। मामला सामने आने के बाद प्राचार्य को निलंबित कर दिया गया है।

भैयाजी यह भी पढ़े: पलभर में खत्म हुआ परिवार, 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत

कहां का है मामला

परलकोट पीवी 39 इंद्रप्रस्थ हाईस्कूल में प्राचार्य राजेश पाल और मिडिल स्कूल की महिला स्टाफ के बीच नजदीकियां बढ़ीं। बात नजदीकियों तक ठीक थी,लेकिन दोनों ने मिलकर सारी हदें स्कूल (KANKER NEWS) में ही पार कर दी। दोनों का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जो कि स्कूल के ही स्टोर रूम में बनाया गया था।अय्याशी का वीडियो वायरल होने के बाद प्राचार्य को स्कूल छोड़ने को कहा गया, लेकिन ना तो प्राचार्य गया और ना ही किसी तरह की कोई कार्रवाई हुई।

वीडियो के बाद ऑडियो वायरल

इस वीडियो को जिसने बनाया उसने इसके बाद प्राचार्य को ब्लैकमेल (KANKER NEWS) करना शुरु किया। दोनों के बीच पैसों के लेनदेन और वीडियो डिलीट करने संबंधी बातचीत भी हुई। इस बीच युवक ने प्राचार्य से खूब पैसे ऐंठे,लेकिन दोनों की बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया।

कलेक्टर से शिकायत

स्कूल के स्टाफ और ग्रामीणों ने वीडियो और ऑडियो को आधार बनाकर (KANKER NEWS) प्राचार्य की शिकायत कलेक्टर से की। कलेक्टर ने जब जांच कराई तो पता चला कि लगाए गए आरोप सही है। बताया जा रहा है कि कोरोना काल में प्राचार्य और महिला स्टाफ बंद स्कूल में एक दूसरे की सेवा करने आते थे।