spot_img

पलभर में खत्म हुआ परिवार, 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत

HomeCHHATTISGARHपलभर में खत्म हुआ परिवार, 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले (RAJNANDGAV NEWS) में दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए। मृतकों में माता-पिता और तीन बेटियां है। बताया जा रहा है कि गाड़ी पुलिया से टकराकर पलट गई जिसके बाद उसमें आग लग गई। कार में आग लगने के बाद पूरा परिवार जिंदा जल गया। मृतकों की पहचान सुभाष कोचर, कांति देवी कोचर, भावना कोचर, वृद्धि कोचर और पूजा कोचर के रूप में की गई है।

भैयाजी यह भी पढ़े: दुर्ग को CM बघेल देंगे करोड़ों की सौगात

राजनांदगांव -खैरागढ़ रोड पर ठेलकाडीह थानांतर्गत ग्राम सिंगारपुर (RAJNANDGAV NEWS)  में रात 12 से 1 बजे के बीच दुर्घटना हुई। खैरागढ़ के गोलबाजार निवासी कोचर परिवार बालोद से शादी अटेंड करने के बाद वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान दर्दनाक हादसा हुआ। मृतकों में पति पत्नी और तीन 20 से 25 साल की बेटियां थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद थाना ठेलकाडीह व एसडीओपी खैरागढ़ देर रात मौके पर पहुंचे।

कार का डोर लॉक होने से नहीं निकल पाए

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा (RAJNANDGAV NEWS) ने बताया की पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी है। अब तक के प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी सामने आई है। उसमें ये बात सामने आई है कि कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। जिसके चलते कार का डोर लॉक हो गया। इसी बीच कार में आग लग गई और सभी कार के अंदर ही जिंदा जल गए।