spot_img

हैदराबाद जा रही बस में लूटपाट, ड्राइवर ने डर से नहीं दर्ज कराई शिकायत

HomeCHHATTISGARHBASTARहैदराबाद जा रही बस में लूटपाट, ड्राइवर ने डर से नहीं दर्ज...

दंतेवाड़ा। कुआकोंडा थाना (DANTEWADA NEWS) क्षेत्र में हैदराबाद की ओर रोजाना चलने वाली ARMT बस को मोखपाल के पास सड़क में पत्थर डालकर असामाजिक लोगों ने रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने बस में चढ़कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर और कंडक्टर को बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके कारण दोनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई।

भैयाजी यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में बढ़ेगा गर्मी का पारा, यलो अलर्ट जारी

मोखपाल गांव के पास हुई लूट

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक (DANTEWADA NEWS)  यात्री बस क्रमांक सीजी17 केएस 9195 दंतेवाड़ा से हैदराबाद की तरफ जा रही थी। तभी लगभग साढ़े सात बजे के आसपास मोखपाल गांव के नजदीक मुख्यमार्ग को पत्थरों से अवरुद्ध करके बस को रोका गया। जैसे ही पत्थर हटाने के लिए कंडक्टर और ड्राइवर बस से उतरे वैसे ही घात लगाए बदमाश बस में चढ़ गए और लोगों से लूटपाट की। सभी के चेहरे स्कॉर्फ से कवर थे।

पुलिस की कहानी कुछ और

पुलिस (DANTEWADA NEWS) का कहना है कि गांव-गांव में आमा त्यौहार मनाया जा रहा है। जिसकी वजह से गांव वाले जगह-जगह चेक पोस्ट नाका बनाकर आने जाने वाले गाड़ियों से चंदा ले रहे हैं। इसी की आड़ में कुछ असामाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया गया होगा। जांच अभी जारी है। अभी तक कोई आरोपी नहीं पकड़ा गया है।