spot_img

भाजपा नेता कटारिया बोले रावण ने सीता का हरण कर कुछ गलत नहीं किया, कांग्रेस ने की निंदा

HomeNATIONALभाजपा नेता कटारिया बोले रावण ने सीता का हरण कर कुछ गलत...

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी  की राजस्थान इकाई के नेता गुलाब चंद कटारिया (GULAB CHANDRA KATARIYA) ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा, कि राक्षस राजा रावण ने देवी सीता का हरण करके कुछ भी गलत नहीं किया, क्योंकि रावण से सीता को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया।

राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया (GULAB CHANDRA KATARIYA) के हाल में चित्तौड़गढ़ में एक कार्यक्रम में दिए बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिस पर भाजपा के पूर्व नेता रणधीर सिंह भिंडर और राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

भैयाजी यह भी पढ़े: Jahangirpuri Violence: पुलिस पर ‘पक्षपातपूर्ण’ कार्रवाई का आरोप

कटारिया ने कहा, ‘‘इंसान में जो कमियां है, इन कमियों को जलाओ… जो अपने में दुर्गुण है उनको जलाओ और उनको जलाकर के अच्छा आदमी बनने की कोशिश करो तो ही वास्तव में रावण सही जलेगा।’’
उदयपुर से भाजपा के पूर्व नेता रणधीर सिंह भिंडर ने कहा कि यह ओछी मानसिकता को दर्शाता है। भिंडर ने मंगलवार को कहा, ‘‘ऐसे व्यक्ति का सार्वजनिक बहिष्कार होना चाहिए।’’ अपने दिये गये बयान के कारण कटारिया कांग्रेस के निशाने पर आ गये हैं। राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कटारिया को ‘‘रावण भक्त’’ कहा।

कांग्रेस ने घेरा

खाचरियावास ने कहा, ‘‘कटारिया (GULAB CHANDRA KATARIYA) के बयान से यह पुष्टि होती है कि वह और भाजपा रावण के अनुयायी हैं, राम के नहीं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘नेता प्रतिपक्ष ने पहले महाराणा प्रताप को लेकर विवादित बयान दिये थे और अब वह भगवान राम की पत्नी सीता माता को लेकर इस तरह के बयान दे रहें हैं। भाजपा भगवान राम का इस्तेमाल सिर्फ वोट और सत्ता में आने के लिये करती है।’’ खाचरियावास ने कहा कि माता सीता स्वयं एक देवी थीं।