spot_img

अनियंत्रित होकर पलटी कार तीन की मौके पर मौत

HomeCHHATTISGARHअनियंत्रित होकर पलटी कार तीन की मौके पर मौत

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले (JANJGIR NEWS) के मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया झूलन गांव में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पलट गई। घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे: PWD ने फोड़ दी 3 से 4 जगह की पाइप, 1 लाख लीटर पानी बर्बाद

जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना क्षेत्र के पचपेड़ी इलाके से मुलमुला थाना क्षेत्र के झूलन पकरिया बारात आई थी। यहां बारात आए कुछ युवक दूल्हे की कार क्रमांक सीजी 10 एएक्स 3928 को लेकर तरौद ढाबा की तरफ खाना खाने आए थे। खाना खाकर वापस लौट रहे थे कि इस दौरान पकरिया के जंगल के पास कार अनियंत्रित (JANJGIR NEWS)  होकर पलट गई। कार के तीन बार पलटी खाने से इस उसमे सवार पचपेड़ी निवासी सुनील कुमार नायक, शिव कुमार नायक और संतोष नायक की मौके पर ही मौत हो गई ।

जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए बिलासपुर (JANJGIR NEWS)  रेफर किया गया है। वहीं दो लोगों को मामूली चोटें आई है इनका उपचार पामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सभी नशे में धुत थे। मुलमुला पुलिस मौके पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। जैसे ही हादसे खबर अन्य बारातियों और लड़की वालों को मिली तो विवाह की सारी खुशियां मातम में बदल गई।