spot_img

PWD ने फोड़ दी 3 से 4 जगह की पाइप, 1 लाख लीटर पानी बर्बाद

HomeCHHATTISGARHPWD ने फोड़ दी 3 से 4 जगह की पाइप, 1 लाख...

भिलाई। PWD के मनमाना निर्माण से नगर निगम और आम जनता काफी परेशान है। ठेकेदार कहीं भी बेतरतीब खुदाई कर रहे हैं। पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने जेसीबी से खुदाई करके तीन जगहों पर पाइप लाइन को फोड़ दिया। इससे 1 लाख लीटर पानी बर्बाद हो गया। इससे भीषण गर्मी में जल संकट खड़ा हो गया। शिकायत मिलने पर विधायक अरुण वोरा और निगम के अधिकारी निरीक्षण करने पहुंचे।

भैयाजी ये भी देखे: AAP सांसद बोले भाजपा-कांग्रेस सब एक

दुर्ग निगम के मुताबिक PWD के द्वारा सड़क चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। अधिकारी और ठेकेदार मनमाने तरीके से कार्य कर रहे हैं। इनकी लापरवाही के चलते कई बार निगम की पाइप लाइन फूट चुकी हैं। शनिवार रात से लेकर रविवार सुबह तक पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने लापरवाही की हदें पार कर दी। इनके द्वारा मालवीय नगर, गंजपारा और जिला अस्पताल के सामने पाइप लाइन को फोड़ दिया गया। इसके चलते लगभग एक लाख लीटर पानी बह गया और लोगों के घरों के नल में पानी नहीं आया। इस वजह से दुर्ग में रविवार सुबह दीपक नगर मालवीय में पानी नहीं आया।

कार्रवाई करने कलेक्टर को लिखेंगे पत्र

निगम कमिश्नर हरेश मंडावी का कहना है कि यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी PWD के अधिकारियों की लापरवाही से पाइप लाइन फूट चुकी है। इसमें निगम के इंजीनियर पूरी तरह से लापरवाही सामने आ रही है। वह पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर पर कार्रवाई के लिए कलेक्टर को पत्र लिखेंगे।