spot_img

AAP सांसद बोले भाजपा-कांग्रेस सब एक

HomeCHHATTISGARHAAP सांसद बोले भाजपा-कांग्रेस सब एक

रायपुर। आम आदमी पार्टी (AAP) से राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंचे डॉ.संदीप पाठक ने भाजपा और कांग्रेस पर मिले होने की आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, जनता ने कांग्रेस से निराश होती है तो भाजपा को मौका देती है। भाजपा से निराश होकर वह कांग्रेस की ओर जाती है। लेकिन दोनों दलों ने जनता से धोखा किया है। सरकार बदलती है तो इनके भ्रष्ट नेता जेल नहीं जाते क्योंकि दोनों की आपस में सेटिंग है।

भैयाजी ये भी देखे: लपटों के चलते नहीं निकल सका बाहर, आग लगने से चली गयी जान

रविवार को रायपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए संदीप पाठक (AAP) ने कहा, सरकार बदलने के बाद क्या कभी आपने देखा कि भाजपा का कोई नेता भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गया हो। किसी कांग्रेस के नेता को इन्हीं आरोपों में जेल जाते हुए देखा है। सरकार बदलती है तो ये जेल क्यों नहीं जाते? क्योंकि इनकी आपस में सेटिंग हो रखी है कि तेरी सरकार आएगी तो मुझे बचा लेना, मेरी सरकार आएगी तो तुझे बचा लुंगा। इसका सीधा सा मतलब यह है कि जब आप भाजपा को वोट देते हो तो वह जाता है कांग्रेस को। वहीं जब कांग्रेस को वोट देते हो तो वह भाजपा को जाता है। ये दोनों दल मिलकर आपके वोट के साथ धोखा कर रहे हैं।

 समय पर घोषित होगा मुख्यमंत्री का चेहरा

एक सवाल के जवाब में संदीप पाठक ने कहा, आप एक तय समय पर मुख्यमंत्री (AAP) पद का चेहरा घोषित कर देगी। यह अचानक नहीं होगा। इसके पीछे सर्वे और दूसरे तत्व रहेंगे। उन्होंने कहा, पंजाब में भी एक कैल्कुटेड समय पर मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया गया। यह वह समय है जब अभियान और आगे ही जाना है।