spot_img

जूनियर अमिताभ कहलाने वाले अशोक मालू बने रायपुर के स्वच्छता एम्बेस्डर

HomeCHHATTISGARHजूनियर अमिताभ कहलाने वाले अशोक मालू बने रायपुर के स्वच्छता एम्बेस्डर

रायपुर। फिल्म जगत में सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन जैसी हुबहू शक्ल वाले राजधानी रायपुर निवासी अशोक मालू रायपुर शहर के स्वच्छता एम्बेसडर बनाये गये है।

भैयाजी ये भी देखे : धान उपार्जन केंद्र के कर्मचारियों ने ही 41 लाख के धान…

महापौर एजाज ढेबर ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि चिकित्सा व्यवसाय से जुड़े स्वच्छता एम्बेसडर अशोक मालू के प्रति नागरिकों की जिज्ञासा और उनकी लोकप्रियता का लाभ हमें स्वच्छ रायपुर के जनजागरण अभियान में जरुर प्राप्त होगा।

नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने अशोक मालू के नाम की घोषणा रायपुर शहर के स्वच्छता एम्बेसडर के रूप में की एवं नगर निगम मुख्यालय भवन महात्मा गाँधी सदन के महापौर कक्ष में अशोक मालू का बुके देकर आत्मीय स्वागत किया।

इधर अशोक मालू रायपुर शहर के स्वच्छता एम्बेसडर बनाये जाने के बाद बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद के लिए श्री सुरेश्वर महादेव पीठ पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान शिव की नवरात्र पंचमी के दिन महा आरती में हिस्सा लिया और भगवान भोलेनाथ से आशीर्वाद लिया।

भैयाजी ये भी देखे : Weather Alert : जगदलपुर में आंधी तूफ़ान के बाद बारिश, पेड़…

आरती में श्री सुरेश्वर महादेव पीठ के संस्थापक स्वामी राजेश्वरानंद जी पीठ के अध्यक्ष मनोज कुमार अग्रवाल, किशोर महानंद, राम कृष्ण त्रिपाठी, नंदकिशोर अग्रवाल, शिव कुमार अग्रवाल एवं अन्य भक्तों की उपस्थित रहे।