spot_img

BREAKING: रायपुर में डकैती की बड़ी घटना, परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख से अधिक के जेवर लूटे

HomeCHHATTISGARHBREAKING: रायपुर में डकैती की बड़ी घटना, परिवार को बंधक बनाकर 10...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में डकैती की खबर आ रही है। पुलिस के अनुसार देर रात राजधानी के साईं वाटिका कालोनी में एक दवा कारोबारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने घटना को अंजाम दिया। डकैत 10 लाख से अधिक के जेवर लूटकर भाग गए। घटना की जानकारी सुबह होने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अधिकारी मामले की पड़ताल में जुटे हैं।

भैयाजी यह भी देखे: नितिन गडकरी ने MNS प्रमुख राज ठाकरे से की मुलाकात, राजनीतिक बैठक से किया इनकार

जानकारी के अनुसार दवा कारोबारी दिनेश कुमार साहू रायपुर (RAIPUR NEWS) के टिकरापारा थाना क्षेत्र के देवपुरी साईं वाटिका कॉलोनी में अपने पत्‍नी और एक बेटे के साथ रहते हैं। रविवार देररात तीन बजे के आसपास दवा कारोबारी के मकान में अज्ञात 6 से 7 की संख्या में डकैत घुस आए। इसके बाद दवा कारोबारी दिनेश साहू और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर घर के आभूषण और नगद रकम ले भागे।

पीड़ित परिवार ने सुबह टिकरापारा थाना (RAIPUR NEWS) में इस घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक क्राइम अभिषेक माहेश्वरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर पश्चिम आकाश राव गिरिपुंजे समेत थाना प्रभारी व समस्त अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस ने डकैती की घटना में सुराग तलाशन डाग स्क्वाड और फ़िंगर प्रिंट एक्स्पर्ट को भी बुलाया है। पीड़ित दिनेश कुमार साहू मेडिकल सामानों का सप्लायर है। पीड़ित के परिवार में पत्नी और एक बेटा हैं।