spot_img

आप की विजय यात्रा में प्रभारी गोपाल राय का दावा “छत्तीसगढ़ में भी बनेगी सरकार”

HomeCHHATTISGARHआप की विजय यात्रा में प्रभारी गोपाल राय का दावा "छत्तीसगढ़ में...

रायपुर। पंजाब में शानदार जीत के बाद छत्तीसगढ़ में “बदलबो छत्तीसगढ़” विशाल विजय यात्रा निकाली। आप के वरिष्ठ नेता, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री और प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी और बुराड़ी से विधायक संजीव झा जी के नेतृत्व में रायपुर में एक विशाल रैली निकाली गई। यात्रा में आप कार्यकर्ताओं का विशाल हुजूम देखकर अब छत्तीसगढ़ में भी बदलाव की लहर नज़र आ रही है।

भैयाजी ये भी देखे : अंतर्राष्ट्रीय वानिकी दिवस पर सीएम भूपेश की अपील, पेड़ों और जंगल…

आम आदमी पार्टी द्वारा “बदलबो छत्तीसगढ़” विजय यात्रा साइंस कॉलेज मैदान से निकल कर ईदगाह भाटा,पुरानी बस्ती,से होते हुए बूढ़ेश्वर मंदिर बूढ़ापारा तक विशाल रैली का आयोजन हुआ। जिसमे भारी संख्या में आप कार्यकर्ताओ ने मिलकर रैली।

इस विजय रैली में पार्टी ने लगभग 700 बाइक और 150 से ज्यादा कारों का काफिले में हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ ये रैली निकालने की बात कहीं। प्रदेश प्रभारी गोपाल राय ने संबोधन में कहा कि “पंजाब की तरह इस बार छत्तीसगढ़ में भी सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रहे हैं। इतनी धूप के बाद रैली में आपका उत्साह और बदलबो छत्तीसगढ़ का नारा बुलंद किया उसके लिए सभी का आभार।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी ने कहा कि दिल्ली से होते हुए पंजाब और पूरे देश में संदेश पहुंचा है कि अब तक भाजपा और कांग्रेस ठेकेदारी कर रहें हैं उसे तोड़ने वाले अब देश में पैदा हो चुके हैं।

भैयाजी ये भी देखे : नारायणपुर के ओरछा में लगेगा कलेक्टर जनदर्शन, कलेक्टर रघुवंशी रहेंगे मौजूद

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल जी ने कहा कि छत्तीसगढ़ अब बदलाव चाहता है अब परम्परा गत राजनीति को बदलकर जनता शिक्षा व स्वास्थ्य की बदलाव वाली राजनीति चाहती है हम छत्तीसगढ़ में अब दुगने उत्साह से काम करंगे व बदलाव की इस राजनीति को छत्तीसगढ़ के कोने कोने तक पहुचायेंगे आज प्रदेश भर से आये हमारे क्रांतिकारी साथियों को एक नई ऊर्जा मिली है।