spot_img

पीएम मोदी भी हैं वाराणसी से सांसद: शत्रुघ्न सिन्हा

HomeNATIONALपीएम मोदी भी हैं वाराणसी से सांसद: शत्रुघ्न सिन्हा

दिल्ली। टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने आसनसोल उपचुनाव से पहले, भाजपा के ‘बिहार से बाहरी व्यक्ति’ होने के आरोपों को खारिज कर दिया। रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए, सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बाहरी’ होने का उदाहरण दिया और कहा कि मोदी गुजरात से हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद हैं।

भैयाजी यह भी देखे: आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी रायपुर बोले, जनता ने कांग्रेस को मौका दिया, लेकिन उन्हें धोखा मिला

उपचुनाव के लिए प्रचार करने आसनसोल पहुंचने के बाद, टीएमसी नेता ने कहा, “वे (भाजपा) मुझे एक बाहरी व्यक्ति कहते हैं। अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी (वाराणसी) से चुनाव लड़ते हैं तो मैं बाहरी कैसे हो सकता हूं।” पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (Shatrughan Sinha) ने कहा था कि, “टीएमसी ने एक बाहरी व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बनाया है। लेकिन पिछले साल के विधानसभा चुनावों में, टीएमसी ने हमारे नेताओं को बाहरी लोगों को बुलाकर हमारे खिलाफ प्रचार किया। इस बार, पार्टी को आसनसोल से उम्मीदवार नहीं मिला। और बिहार से एक उम्मीदवार को चुना।”

आसनसोल पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा

पश्चिम बंगाल के आसनसोल पहुंचने पर, भाजपा के पूर्व सांसद और अब टीएमसी नेता सिन्हा का टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ‘खेला होबे’ के नारों के साथ स्वागत किया। सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने संवाददाताओं से कहा कि वह 21 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे।

राज्य में उनके काम के लिए टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की सराहना करते हुए, सिन्हा ने कहा, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सही मायने में एक ऐतिहासिक नेता हैं। वह एक बाघिन हैं। मैं उनके निमंत्रण पर यहां हूं। मुझे आसनसोल और पश्चिम बंगाल की जनता में विश्वास है।” आसनसोल उपचुनाव 12 अप्रैल को होना है, जबकि परिणाम 16 अप्रैल को घोषित किए जाएंगे। बता दें कि टीएमसी पिछले साल भाजपा के खिलाफ हुए विधानसभा चुनाव में जीती थी।