spot_img

बैंककर्मी युवती से युवक ने की मारपीट, मुकदमा दर्ज

HomeCHHATTISGARHबैंककर्मी युवती से युवक ने की मारपीट, मुकदमा दर्ज

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (BILASPUR NEWS) में बैंककर्मी युवती से युवक ने पहले दोस्ती की। इसकी आड़ में वह युवती से गलत बातें करने लगा। उसकी नीयत भांपकर युवती ने बातचीत बंद कर दी। इससे नाराज युवक होली के बहाने उसके घर पहुंच गया। युवक ने उसे घर में घुसकर गाली—गलौज की। इसका विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर दी। मारपीट से आहत युवती ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की। इस पर पुलिस उसकी शिकायत लेकर वापस भेज दिया। जुर्म दर्ज नहीं करने पर युवती ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की। इसके बाद आरोपित युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी रायपुर बोले, जनता ने कांग्रेस को मौका दिया, लेकिन उन्हें धोखा मिला

मुंगेली नाका चौक (BILASPUR NEWS)  के पास रहने वाली 24 वर्षीय युवती वुमन बैंक में काम करती है। उसकी पहचान एचडीएफसी बैंक मुंगेली नाका के पीछे रहने वाले मोहनीश खांडे से हुई। युवक ने दोस्ती के बहाने उससे गलत बातें शुरू कर दी। युवती उसकी नीयत को भांपकर उससे बातचीत ही बंद कर दी। इसके बाद से वह युवती का पीछा करने लगा। शुक्रवार को युवक होली के बहाने बैंककर्मी युवती के घर आया। उसने युवती के घर में घुसकर उससे गाली—गलौज की। इस दौरान युवती के भाई भी घर में ही मौजूद थे।

इसका विरोध करने पर उसने युवती (BILASPUR NEWS) की पिटाई कर दी। मारपीट के बाद युवक वहां से भाग निकला। युवती ने तत्काल सिविल लाइन थाने में इसकी शिकायत की। इस पर पुलिसकर्मियों ने उनका आवेदन लेकर चलता कर दिया। जुर्म दर्ज नहीं होने पर शनिवार को युवती ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।