spot_img

एक्सीडेंट के घंटे भर बाद भी तड़पता पड़ा था युवक, कलेक्टर-एसपी ने पहुंचाया अस्पताल

HomeCHHATTISGARHएक्सीडेंट के घंटे भर बाद भी तड़पता पड़ा था युवक, कलेक्टर-एसपी ने...

बेमेतरा। सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति को बेमेतरा कलेक्टर विलास भोसकर संदीपन एवं पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने अपनी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए तत्काल जिला अस्पताल पंहुचाया | बेमेतरा निवासी यासीन खान जिसकी उम्र लगभग 48 वर्ष होगी, उसे बेमेतरा बेरला मार्ग में ग्राम पिपरोलडीह के पास एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

भैयाजी ये भी देखे : परीक्षा केंद्र में पहुंचे स्कूल शिक्षा विभाग के विशेष सचिव, देखी…

युवक एक घंटे तक वही पड़ा रहा आने जाने वाले किसी भी राहगीर ने युवक की सुध नहीं ली, ऐसे में कलेक्टर एवं एस पी बेरला दौरे से वापस लौट रहे थे। तभी घायल युवक पर उनकी नजर पड़ी जिले के दोनों आला अफसरों ने अपनी गाड़ी रोककर मानवता का परिचय देतें हुए तत्काल एक अन्य वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया।

ग्राम सरदा निवासी एक निजी स्कूल में बस ड्राइवर अप्पू राज कोसले वहाँ से गुजर रहा था, पप्पू ने अपनी निजी कार में बिठाकर जिला चिकित्सालय पहुंचाकर मानवता की मिशाल पेश की। कलेक्टर ने बताया की यदि युवक को जल्दी अस्पताल नहीं पहुंचाया जाता तो युवक की जान भी जा सकती थी। सड़क दुर्घटना में घायल युवक को कोई मदद के लिए आगे नहीं आ रहे थे ऐसे नाजुक समय में कलेक्टर एवं एस पी ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

कलेक्टर ने यह भी बताया कि मदद पहुंचाने वाले युवक सरदा निवासी पप्पू राज कोसले को पुरस्कृत किया जायेगा। कलेक्टर एवं एस पी ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि सड़क दुर्घटना में घायल किसी भी व्यक्ति को नजदीक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाने में आगे आकर मानवता का परिचय दे।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर…

मानव जीवन अनमोल हैं वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करें नशे की हालत में वहां न चलाएं। जिले के दोनों आला अधिकारियों ने मानवता की मिशाल पेश की जिससे सड़क दुर्घटना में घायल युवक की जान बची।