spot_img

CM बघेल का तंज, राज्यपाल का राजनीती करना अच्छा नहीं

HomeCHHATTISGARHCM बघेल का तंज, राज्यपाल का राजनीती करना अच्छा नहीं

रायपुर। CM भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) लखनऊ रवाना होने से पूर्व राज्यपाल पर टिपण्णी करके राजनीती का पारा बढ़ा दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राज्यपाल अनुसुइया उईके पर तंज कसते हुए कहा कि राज्यपाल राजनीति करना बंद करें, जो राजनीति कर रहे हैं। वह अच्छी बात नहीं है। छत्तीसगढ़ के हित के लिए तो बिल्कुल भी नहीं है।

भैयाजी ये भी देखे : दंतेवाड़ा में 5 लाख का इनामी नक्सली मारा गया, पिस्टल, टिफिन बम बरामद

इसके अलावा सीएम ने छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव के सदमे से उबर गए लगता हैं। बस्तर में पुरंदेश्वरी ने थूका था, इसलिए बस्तर से भाजपा साफ हो गई है। इसके अलावा बड़े नेताओं को दौरे पर नहीं बुलाए जाने पर बघेल ने कहा कि बिल्कुल स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी नया नेतृत्व खोज रही है। पुराने जो लोग हैं उसको दरकिनार करना चाहते हैं। उनके साथ इतने सालों तक रहे हैं। इस तरीके का अपमान उनके पार्टी के द्वारा किया जा रहा है, ये चिंता का विषय है।

सीएम भूपेश बघेल का अनुसुइया उईके पर तंज

इस बीच सीएम (CM BHUPESH BAGHEL) ने राज्यपाल अनुसुइया उईके के बयान पर कहा छत्तीसगढ़ के लोग यदि मांग कर रहे हैं, उसको अनदेखा क्यों किया जाना चाहिए? हाल बेहाल में नियुक्ति की गई है। वह तो छत्तीसगढ़ के नहीं थे। हम अपनी मांग नहीं रख सकते क्या? आखिर राज्यपाल भी तो हमारी राज्यपाल है। राज्यपाल राजनीति करना बंद करें, जो राजनीति कर रहे हैं, वह अच्छी बात नहीं है।