spot_img

जर्मन शेफर्ड कुत्ता देने के नाम पर व्यवसायी से 44 हजार की ठगी

HomeCHHATTISGARHजर्मन शेफर्ड कुत्ता देने के नाम पर व्यवसायी से 44 हजार की...

जशपुर नगर। छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर (JASHPUR NEWS) में स्वयं को सेना का सूबेदार बता कर,व्यवसायी को जर्मन शेफर्ड नस्ल के पिल्ला देने का झांसा दे कर 44 हजार रुपए का ठगी करने का दिलचस्प मामला सामने आया है।

भैयाजी ये भी देखे : दंतेवाड़ा में 5 लाख का इनामी नक्सली मारा गया, पिस्टल, टिफिन बम बरामद

घटना जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है। यहां के अम्बिकापुर रोड में स्थित दुर्गा मंदिर मुहल्ले के निवासी पीड़ित नितेश सिंघल पिता रमेश कुमार 48 वर्ष ने शिकायत में बताया है कि राजस्थान के झोटवाड़ा आर्मीकेंट का निवासी जोरासिह से उसका इंटरनेट मीडिया (JASHPUR NEWS) के माध्यम से परिचय हुआ था। इस दौरान जोरा सिंह ने उसे जर्मन शेफर्ड नस्ल का नर पिल्ला उपलब्ध कराने की बात कही। बातचीत में 45 सौ रुपए में पिल्ला के होम डिलवरी का सौदा तय हुआ।

भैयाजी ये भी देखे : पिछले 24 घंटे में देश में मिले 20 हजार से कम संक्रमित

16 फरवरी को दूसरे आरोपित विकास कुमार (JASHPUR NEWS) ने पीड़ित के मोबाइल पर सम्पर्क कर बताया कि पिल्ले की डिलवरी देने के लिए वह सीतापुर (सरगुजा) पहुँच गया हूँ। डिलवरी के लिए 31 सौ रुपये का भुगतान करने को कहा। शातिरों ने सेना के कर्नल और जनरल को रुपए देने के नाम पर शातिरों ने पीड़ित से 44 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर करा लिए। सेना से जर्मन शेफर्ड कुत्ता पाने के चक्कर मे व्यवसायी ने आंख बंद कर रुपए ट्रान्सफर करता रहा। शातिरों ने होम डिलवरी के लिए 8 हजार रुपए मांगे जाने पर पीड़ित को ठगे जाने का संदेह हुआ और इसकी शिकायत थाने में की है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जोरा सिंह,विकास कुमार और शिवम पांडेय के खिलाफ धारा 420 और 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।