spot_img

गृहमंत्री साहू बोले-मूणत करा रहे बेइज़्ज़ती, गुरु रूद्र की मांग पर कहा-होगी कार्यवाही…

HomeCHHATTISGARHगृहमंत्री साहू बोले-मूणत करा रहे बेइज़्ज़ती, गुरु रूद्र की मांग पर कहा-होगी...

रायपुर। काला झंडा विवाद के बाद उपजे मारपीट और आरोप प्रत्यारोप के सियासी घटनाक्रम के बीच अब इस मामलें में सूबे के गृहमंत्री ने भी बयान दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : गृहमंत्री साहू बोले-मूणत करा रहे बेइज़्ज़ती, गुरु रूद्र की मांग पर…

छत्तीसगढ़ सरकार के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस पुरे मामलें में मूणत के बयान को हास्यास्पद बताया है। साथ ही उन्होंने मूणत को मारपीट का वीडियों माँगा है, उन्होंने कहा कि यदि वे वीडियों देते है टी निश्चित तौर पर कार्यवाही की जाएगी।

मीडिया के सवालों के जवाब में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि “राजेश मूणत कहते हैं उनके साथ मारपीट हुई है, यह हास्यास्पद लगता है। वे पंद्रह साल मंत्री रहे है, उनके साथ एक थानेदार मारपीट करेगा यह संभव नहीं है, बल्कि ऐसा बोलकर वे अपनी ही बेइज़्ज़ती करा रहे हैं।”

गृहमंत्री ने आगे कहा कि “यदि मारपीट का वीडियो वो जारी कर दें तो हम टीआई को तत्काल सस्पेंड कर देंगे। इसके उलट अब तक जो वीडियों सामने आए हैं उसमें वे लोग मारपीट करते दिख रहे है।”

नियमानुसार होगी कार्यवाही

इधर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सूबे की सरकार के मंत्री गुरु रुद्र कुमार की मांग पर विधि सम्मत कार्यवाही करने की बात कहीं है।

भैयाजी ये भी देखे : धान खरीदी के अंतिम दिन बोले मंत्री अमरजीत, पूरा होगा खरीदी…

गृहमंत्री साहू ने कहा कि मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने जो राजेश मूणत के खिलाफ एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की माँग की है, उस पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। इस मामलें में उन्होंने दो टूक में ये भी कह दिया कि “भाजपा को निम्नस्तर की राजनीति नहीं करनी चाहिए।”