spot_img

Rahul Gandhi Live : राहुल गांधी ने कहा, ये आपका धन है आपको वापस दे रहे

HomeCHHATTISGARHRahul Gandhi Live : राहुल गांधी ने कहा, ये आपका धन है...

रायपुर। सांसद राहुल गांधी ने कहा कि “कल मैंने लोकसभा में कहा कि हिंदुस्तान के सामने 2 से 3 बड़ी चुनौतियां है। सबसे पहला भयंकर खतरा आज एक देश को दो देशों में बांटा जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : राहुल गांधी को भाजपाइयों ने दिखाए काले झंडे, सुंदरानी…

उन्होंने कहा कि “देश के भीतर दो नए देश बनाए जा रहे हैं।” एक देश कुछ सौ अरबपतियों का जिसमें धन और तकनीक है, दूसरा देश जिसमें हमारे प्यारे देश वासियों का है, करोड़ो लोगों का, गरीबों का देश है।

राहुल ने कहा कि “वो सोचते हैं कि हिंदुस्तान का गरीब डरता है, पर हिंदुस्तान का गरीब किसी से नहीं डरता। जो ये बात कहते हैं 70 साल में क्या हुआ है ये हमारे किसानों का, मजदूरों का, कारीगरों का अपमान करते हैं। हिंदुस्तान की तरक्की गरीब, मजदूर, किसानों की देन है।

राहुल ने कहा कि “आज छत्तीसगढ़ में बहुत बड़ा कदम उठाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में हमने वादा किया था 2500 किसानों को देंगे, हमने करके दिखाया। हमने वादा किया था किसानों को 2500 रुपये मिलेगा हमने कर के दिखाया। ये पहला कदम है, ये मत सोचिए कि बात यही अटक जाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : Rahul Gandhi Live : साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे राहुल गांधी, प्रदर्शनी…

हमने चुनाव के समय बात की थी कि किसान के साथ हमारे मजदूर भी काम करते हैं अगर किसानों की बात करते हैं तो मजदूरों की भी मदद करनी होगी। छग के गरीबों के लिए ये बड़ा कदम है, ये आपका धन है आपको वापस दे रहे हैं। आपका धन है ये धन हम आपको वापस कर रहे हैं।