spot_img

महिला ने पति के प्रति वफादारी साबित करने के लिए बेटी को जिंदा जलाया, दोनों गिरफ्तार

HomeNATIONALमहिला ने पति के प्रति वफादारी साबित करने के लिए बेटी को...

चेन्नई। चेन्नई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी 10 वर्षीय बेटी (MURDER) को आग के हवाले कर दिया। महिला ने पति के प्रति वफादारी साबित करने के लिए इस खौफनाक काम को अंजाम दिया। चेन्नई पुलिस ने रविवार रात 38 वर्षीय आरोपी महिला को तिरुवोट्टियूर में गिरफ्तार किया। 75% जल चुकी मासूम की सोमवार सुबह मौत हो गई।

भैयाजी ये भी देखे : 24 घंटे में कोरोना के 1 लाख 61 हजार 386 केस, पॉजिटिविटी रेट घटकर 9.26% हुआ

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला जयलक्ष्मी और उसके पति पद्मानाभन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पांचवीं कक्षा की छात्रा पवित्रा अपनी मां जयलक्ष्मी और सौतेले पिता पद्मनाभन के साथ रहती थीं। जयलक्ष्मी ने पहली शादी 19 साल की उम्र में पलवन्न से की थी। दोनों ने एक लड़की को जन्म दिया, जो नर्सिंग की छात्रा है। तूतीकोरिन में अपनी दादी के साथ रहती है।

नशे में करता था शक

एक अंग्रेजी समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार जयलक्ष्मी ने कथित तौर पर पलवन्न (MURDER) को छोड़ा दिया। वह उसके छोटे भाई दुरैराज से शादी कर ली। दोनों मुंबई में रहते थे, जहां उन्होंने पवित्रा को जन्म दिया। इसके बाद महिला दुरैराज को छोड़कर चेन्नई लौट आई। वह थिरुवोट्टियूर में रहने लगीं। जहां उसने पद्मनाभन, एक तलाकशुदा और टैंकर चालक के साथ दोस्ती की। उनकी 9 साल पहले शादी हुई थीं। उनके 6 और 4 चाल के दो बच्चे हैं। रिपोर्ट के अनुसार पद्मनाभन शराब के नशे में जयलक्ष्मी पर शक करता। उसकी वफादारी पर संदेह जाते हुए लड़ाई करता था।

रविवार की रात को दोनों के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया। पद्मनाभन ने उसे अपनी बेटी (MURDER) को आगे लगाने की चुनौती दी। यह कहते हुए कि अगर जयलक्ष्मी सहीं है, तो पवित्रा को आग से कोई नुकसान नहीं होगा। मां उस कमरे में गई जहां बच्ची सौतेली बहनों के साथ सो रही थीं। उसे खींचकर बाहर निकाला। वह शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे। आग बुझाई और लड़की को अस्पताल ले गए। जहां जलने से उसकी मौत हो गई।