spot_img

सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, बड़गाम में आतंकी ढेर

HomeNATIONALसुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, बड़गाम में आतंकी ढेर

जम्मू। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरूवार मुठभेड़ (ENCOUNTER) हुआ। बडगाम जिले के जोल्वा गांव में मुठभेड़ में जवानों ने आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों द्वारा आत्म समर्पण की लगातार चेतावनी देने पर भी जब आतंकवादी नहीं माने तो जवाबी फायरिंग में एक आतंकवादी मारा गया।

कल देर रात शुरू हुआ था अभियान

रात की वजह से सुरक्षा बलों ने सतर्कता पूर्वक अभियान (ENCOUNTER) चलाया, सुबह यह सूचना मिली है, कि एक आतंकवादी मारा गया है। अभी विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन मुठभेड़ अभी जारी है, सुरक्षा बल घेराबंदी किये हुए हैं ताकि कोई आतंकवादी बचकर न निकलने पाए।

भैयाजी ये भी देखे : अयोध्या में देर रात भूकंप, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.3 रही तीव्रता, कोई नुकसान नहीं

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए थे, जिनमें एक पाकिस्तानी नागरिक भी शामिल था। इस मुठभेड़ के पहले भी सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के चांदगाम गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था जो बाद में मुठभेड़ में बदल गया था। सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारे गए थे।

मिला ये सामान

पुलिस महानिरीक्षक, कश्मीर क्षेत्र ने इस बात की पुष्टि (ENCOUNTER) की थी कि मारे गए लोग जैश-ए-मोहम्मद के हैं और इसमें एक पाकिस्तानी नागरिक भी शामिल है। मुठभेड़ में दो एम-4 कार्बाइन और एक एके सीरीज राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया था।