spot_img

वोटिंग से पहले बोले CM साय बीजेपी के पक्ष में माहौल, जीतेंगे 11 सीट

HomeCHHATTISGARHवोटिंग से पहले बोले CM साय बीजेपी के पक्ष में माहौल, जीतेंगे...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से दो दिन पहले मिडिया से रूबरू हुए। जहां उन्होंने प्रदेश की सभी 11 सीटें का जीत का दावा किया है।

उन्होंने कहा कि, प्रदेश में तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव में बीजेपी के पक्ष में एक अच्छा वातावरण है। संगठन के सभी नेताओं ने चुनाव में खूब मेहनत की है और पूरे प्रदेश में जनता के बीच गए हैं। उससे जो रिस्पांस मिला है उससे हम सभी 11 लोकसभा सीट जीतेंगे।

सीएम बोले- 45 दिन में 106 बार जनता से की मुलाकात

सीएम साय ने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ में चुनाव समाप्ति की ओर है। जिनमें पहले और दूसरे चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। मेरे लिये यह चुनाव एक अनोखा चुनाव रहा है और मुख्यमंत्री होने के नाते पहली बार जनता से सीधा जुड़ने का मौका मिला है। उन्होंने आगे कहा कि, हमने 64 बड़ी जनसभा की है और आज दो जनसभा है। इस तरह से मेरी कुल 66 सभाएं हो जाएंगी और इसके अलावा 11 लोकसभा सीट में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग मैंने लिया। इस तरह से 45 दिन में 106 से ज्यादा बार जनता से मुखातिब होने अवसर मिला। इसके साथ केंद्र के बहुत सारे राष्ट्रीय नेताओं की सभा हुई।

18 लाख आवास की दी स्वीकृति

उन्होंने आगे कहा कि, चुनाव प्रचार में जनता के बीच हमने अपनी बात रखी है। मोदी जी के दस साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक निर्णय हुए। विपक्ष के द्वारा चुनाव में दुष्प्रचार किया गया। छत्तीसगढ़ के तासीर के विपरीत कांग्रेस के नेताओं ने कही। छत्तीसगढ़ के तासीर को शर्मिंदा किया गया। उन्होंने आगे कहा कि, हमारे कामों को जनता के बीच पहुंचाने का काम हमने किया। लोगों को आवास देने का काम बीजेपी की सरकार ने किया। 18 लाख आवासों की हमने स्वीकृति दी। हमने किसानों को दो साल का बकाया बोनस दिया। मोदी की गारंटी के अधिकांश वादे तीन महीने में पूरा करने का काम सरकार ने किया है। पिछले 10 वर्षों में 10 करोड़ आवास बने हैं।