spot_img

Video : प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे बोले “फिलहाल लॉक डाउन नहीं, पर सख्ती पूरी बरतेंगे”

HomeCHHATTISGARHVideo : प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे बोले "फिलहाल लॉक डाउन नहीं, पर...

रायपुर। राजधानी रायपुर के प्रभारी मंत्री रवींद्र चौबे की अफसरों के साथ चल रही महत्वपूर्ण बैठक ख़त्म हो गई है। इस बैठक में प्रभारी मंत्री चौबे ने जिले के कलेक्टर, एसपी, निगम आयुक्त समेत तमाम अफसरों से कोरोना के मौजूदा हालातों पर चर्चा की। इस बैठक में कारोबारियों को भी बुलाया गया था, जिसमें उन्होंने अपनी संस्थानों में कर्मचारी और ग्राहक को भी कोरोना गाइडलाईन के पालन करने के लिए कहा है।

भैयाजी ये भी देखे : Genome Sequencing जांच की सुविधा शुरू करने सिंहदेव ने केंद्रीय मंत्री…

इस बैठक की जानकारी देते हुए मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया से कहा “हम जिला प्रशासन के साथ मिलकर के पूरे जिले में और विशेष रूप से रायपुर शहर में क्या कुछ करना है, उसकी तैयारी के सिलसिले में चर्चा किए है।”

चौबे ने शहर के अंदर लॉकडाउन लगाने जैसी स्थिति के सवाल पर कहा “फिलहाल अभी तो नहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जो निर्देश जारी किए हैं। उसमें पहली लाइन है हम किसी भी प्रकार की व्यावसायिक,व्यापारिक,औद्योगिक और कृषि संबंधी ट्रांसपोर्ट गतिविधि को नहीं रोकेंगे।

आवश्यक यह है कि हमको कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। इसीलिए चेंबर के प्रतिनिधियों को हम ने बुलाया था हमने उनसे भी आग्रह किया है जहां ज्यादा दुकान में भीड़ होगी वहां कोरोना गार्डन का पालन किया जाए, मास्क आवश्यक है।”

भैयाजी ये भी देखे : Big Breaking : सीएम भूपेश बोले, कोरोना से डरे नहीं…प्रोटोकॉल पालन…

जिला प्रशासन बरतेगा सख्ती-चौबे

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि “राजधानी रायपुर में कल से पुलिस अधीक्षक और कमिश्नर नगर निगम जहां-जहां बगैर मास्क के लोग देखेंगे उन पर सख्ती से कार्रवाई की जाए और जो आवश्यक प्रावधान है उसके तहत कार्रवाई भी की जाएगी। हमें सावधानी बरतने की की जरूरत है, उस के सिलसिले में आज जिला प्रशासन के साथ बैठक की गई है।”