spot_img

सरकार के फैसले पर भाजपा का हमला, साय बोले-फैसलों में देरी जानलेवा न साबित हो

HomeCHHATTISGARHसरकार के फैसले पर भाजपा का हमला, साय बोले-फैसलों में देरी जानलेवा...

रायपुर। कोरोना पर सरकार द्वारा गाइडलाइन ज़ारी किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने तंज़ कसा है। साय ने कहा कि “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोविड और ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर सिर्फ़ ज़ुबानी जमाखर्च करने की आदत से बाज आएँ, निर्णय लेने में की जा रही देरी प्रदेश वासियो के लिए जानलेवा न साबित हो।”

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना गाइडलाइन ज़ारी, रायपुर में रात 10 से सुबह 6 तक…

साय ने कहा कि “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई बातचीत का बढ़-चढ़कर प्रचार करने भर से प्रदेश कोरोना के ख़िलाफ़ चल रही ज़ंग को नहीं जीत पाएगा और इसलिए प्रदेश सरकार झूठे दावे करके न तो अपने आलाकमान को भ्रमित करे और न ही प्रदेश के लोगों को कोरोना संक्रमण की त्रासदी में धकेले। संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए प्रदेश स्तर पे नियंत्रण करने व फैसले लेने की आवश्यकता है परंतु सरकार अभी भी जिलों के हिसाब से निर्णय ले रही है।”

उन्होंने कहा कि “प्रदेश सरकार ने इससे पहले भी ख़ूब दावे किए थे, लेकिन प्रदेश अब तक कोरोना की पहली तथा दूसरी लहर के दंश की वेदना से अब तक उबर नहीं पाया है। प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण की आपदा को किस तरह अपने लिए राजनीतिक अवसर के तौर पर भुनाने की निर्लज्जता का प्रदर्शन कर सकती है, यह कांग्रेस के टूलकिट-एजेंडे ने जगजाहिर कर दिया है।”

भरोसा देने के बजाय फैला रहे दहशत-साय

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका को स्वीकार कर मुख्यमंत्री बघेल अपनी सरकार की तैयारियों से प्रदेश को कोविड व ओमिक्रॉन वैरिएंट के प्रभाव से मुक्त रखने का भरोसा देने के बजाय प्रदेश में दहशत फैलाने का कृत्य कर रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : महाराष्ट्र पुलिस को ट्रांज़िट रिमांड पर मिला कालीचरण,…

साय ने कहा कि प्रदेश सरकार बजाय सियासी लफ़्फ़ाजियाँ करने के अभी से कोरोना की तीसरी लहर से प्रदेश को सुरक्षित रखने के उपायों पर काम शुरू करें और कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने क्वारेंटाइन सेंटर, परीक्षण व उपचार केंद्रों के पुख़्ता इंतज़ाम के साथ ही इलाज के लिए उपकरणों और दवाओं की पर्याप्त उपलब्धता पर अभी से ध्यान केंद्रित करे।