spot_img

छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन ? कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर क्या बोले सीएम भूपेश…

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में लॉक डाउन ? कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर क्या बोले...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों को लेकर सरकार ने सभी जिलों को एलर्ट मोड़ पर रहने के लिए कहा है। वहीं मुख्यमंत्री ने अफसरों को जिले और संभाग वार जानकारी मंगाकर रोजाना मॉनेटरिंग करने के निर्देश भी दिए है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : भूपेश बघेल ने बुलाई आपात बैठक, कोरोना संक्रमण…

सीएम भूपेश बघेल ने सूबे में नाइट कर्फ्यू और लाकडाउन जैसे हालातों पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि “विचार कर फैसले लिए जाएंगे।”

सीएम भूपेश ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर हमारी पूरी नज़र है। आज इसके लिए एक बैठक भी मैंने ली है। जिसमें संभागों और जिलों से जानकारी वर्तमान स्थिति की जानकारी मंगाई गई है। वहीं हमारी तैयारी को लेकर भी अफसरों के साथ चर्चा हुई है।”

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि “हम निश्चित रूप से तीसरी लहर की ओर बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ेंगे। इसकी जल्द पहचान और तत्काल इलाज शुरू कर स्थिति नियंत्रित की जा सकती है। बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने की आवश्यकता है।”

भैयाजी ये भी देखे : दावते इस्लामी ज़मीन मामलें में अतिरिक्त तहसीलदार समेत दो अफसरों को…

इधर सूबे में नाइट कर्फ़्यू और लॉकडाउन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि “पहले सभी वर्गो से बात की जाएगी, अधिकारियों से कहा गया है कि व्यापारियों, औद्योगिक सेक्टरों से बात की जाए। सबसे चर्चा करने के बाद ही उपरांत कोई कदम उठाया जाएगा। सरकार पूरी नजर बनाए रखे हुए है, परिस्थितियों के अुनसार फैसला लिया जाएगा।”