spot_img

बेचने के लिए बिहार से मंगाई थी पिस्टल, दिखाकर धमका रहा था युवक, गिरफ्तार…

HomeCHHATTISGARHबेचने के लिए बिहार से मंगाई थी पिस्टल, दिखाकर धमका रहा था...

रायपुर। टिकरापारा थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। युवक ने ये पिस्टल बेचने के लिए बिहार से मंगवाई थी, जिसका सौदा करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था।

भैयाजी ये भी देखे : धमतरी में सौ फीसदी हुआ कोरोना का पहला टीका, 59 प्रतिशत…

थाना टिकरापारा के SI सालिक राम साहू ने इस मामलें की जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सुचना मिली थी कि संतोषी नगर चौक स्थित मिश्रा होटल पास एक युवक अपने पास पिस्टल रखा हुआ है।

इस पिस्टल के दम पर युवक आम लोगों को डरा धमका भी रहा है। जिसके आधार पर सायबर सेल और थाना टिकरापारा की एक ज्वाइंट टीम ने मुखबिर के बताए हुलिए के मुताबिक एक युवक को मौके से पकड़ा। पुलिस की शुरूआती पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहम्मद सरफराज बताया, जो संतोषी नगर टिकरापारा का रहने वाला है।

मो. सरफराज साल 2010 से रायपुर में रहकर मोती बाग के पास कपड़ा दुकान लगाता है। पुलिस की तलाशी के दौरान मो. सरफराज के पास 01 नग पिस्टल बरामद की गई।

भैयाजी ये भी देखे : बयान पर बवाल ज़ारी…बोले सीएम, साहसी है तो करें सरेंडर, वर्ना…

वहीं इस पिस्टल का लाइसेंस मांगने पर युवक ने पुलिस को पहले गुमराह किया, फिर इसे बिहार से रायपुर में बेचने के लिए मंगाने की बात काबुली। जिसके आधार पर टिकरापारा थाना में पुलिस ने धारा 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेजा है।