spot_img

बयान पर बवाल ज़ारी…बोले सीएम, साहसी है तो करें सरेंडर, वर्ना पुलिस तो जाएगी ही…

HomeCHHATTISGARHबयान पर बवाल ज़ारी...बोले सीएम, साहसी है तो करें सरेंडर, वर्ना पुलिस...

बालोद। कालीचरण महाराज के महात्मा गांधी पर दिए गए विवादित बयान को लेकर अब सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें चेतावनी दी है। भूपेश बघेल ने उन्हें सरेंडर करने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे साहसी है तो सरेंडर करें।

भैयाजी ये भी देखे : Video : कालीचरण महाराज बोले, मुझे फांसी पर भी चढ़ा दोगे…

वैसे छत्तीसगढ़ की पुलिस तो उन्हें गिरफ़्तार करने पहुंचेगी ही। सीएम भूपेश बघेल आज बालोद जिले में होने वाले किसान सम्मेलन में पहुंचे थे।

सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “इस मामले में अपराध पंजीबद्ध हो गया है। विवेचना हो रही है। जो भी दोषी होगा कार्रवाई होगी। इस कार्यक्रम के आयोजक से भी पुलिस पूछताछ करेगी।”

आगे उन्होंने कहा कि “कालीचरण जी को अपने बयान पर दु:ख नहीं है तो यहां आकर सरेंडर करना चाहिए। कार्रवाई का सामना करना चाहिए। छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुका है। बहुत साहसी हैं तो आकर सरेंडर करें। बाहर-बाहर इस तरह की बयानबाजी की बजाय पुलिस को सरेंडर करें। नहीं तो छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार करने तो जाएगी।”

रमन सिंह पर भी पलटवार

सीएम बघेल ने धर्म संसद के आयोजन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आरोपों पर भी पलटवार किया है। सूबा ए सदर ने कहा धर्म संसद के उद्घाटन और कलशयात्रा में रमन सिंह किसी कांग्रेसी के बुलाने पर गये थे क्या।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर में कांग्रेस ने मनाया स्थापना दिवस, मरकाम बोले-विकास की ओर…

अगर भाजपा के लोगों का जुड़ाव था तो बात होगी। रमन सिंह ने आरोप लगाया था कि धर्म संसद कांग्रेस का आयोजन था, भाजपा को उसके लिए वेवजह घसीटा जा रहा है।