spot_img

करोड़ों की टैक्‍स चोरी करने वाला इत्र कारोबारी पीयूष जैन गिरफ्तार

HomeNATIONALकरोड़ों की टैक्‍स चोरी करने वाला इत्र कारोबारी पीयूष जैन गिरफ्तार

लखनऊ। परफ्यूम व्यवसायी पीयूष जैन (PIYUSH JAIN) को गिरफ्तार कर लिया गया है। जीएसटी इंटेलिजेंस ने कारोबारी को कन्नौज से गिरफ्तार किया है। पीयूष जैन से 257 करोड़ रुपये नकद मिले थे।

भैयाजी यह भी देखे: देश में ओमिक्रोन के 578 केस, संक्रमितों की संख्या दिल्ली में सबसे ज्यादा

रविवार को भी उनके घर पर छापा मारा गया, जिसमें एक बैग में 300 चाबियां मिलीं। माना जा रहा है कि इस मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं। इससे पहले पीयूष जैन (PIYUSH JAIN)  के घर पर मैराथन रेड की गई थी जिसमें कई खुलासे हुए हैं। छापेमारी के दौरान कारोबारी पीयूष जैन के घर से बैग में 300 चाबियां मिलीं। जानकारी के मुताबिक पीयूष जैन ने एक ही कैंपस में चार घर बनाए हैं और एक बेसमेंट भी है, अब इस बेसमेंट को खोलने का प्रयास किया जा रहा है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक पीयूष जैन की छापेमारी से अब तक 257 करोड़ रुपये नकद बरामद किए जा चुके हैं।

जीएसटी की छापेमारी चल रही है

कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन (PIYUSH JAIN)  के घर पर आयकर और जीएसटी खुफिया विभाग की छापेमारी चल रही है। कानपुर से 177 करोड़ की वसूली के बाद अब सबकी निगाह कन्नौज के घर पर है कि यहां से नोटों का कितना बड़ा खजाना निकलने वाला है। कन्नौज में घर से क्या बरामद हुआ है, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। व्यवसायी पीयूष जैन का घर कन्नौज के जैन स्ट्रीट इलाके की तंग गलियों में बना है। उसमें जीएसटी और आयकर विभाग की छापेमारी अभी थमी नहीं है। सीजीएसटी अधिनियम 2017 की धारा 67 का उल्लेख करते हुए प्रत्येक गेट पर सीलिंग नोटिस चिपका दिया गया है।