spot_img

IND vs SA : जोहान्सबर्ग पहुंची टीम इंडिया, फ्लाइट में मस्ती करते दिखे कोहली

HomeSPORTSIND vs SA : जोहान्सबर्ग पहुंची टीम इंडिया, फ्लाइट में मस्ती करते...

मुंबई। भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जानें वाले टेस्ट और वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया जोहान्सबर्ग पहुंच गई है। मुंबई से रवाना हुई टीम इंडिया के इस सफर के बीच की एक वीडियों भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ट्वीटर एकाउंट में शेयर की है।

भैयाजी ये भी देखे : दुबई नहीं दिल्ली में बॉयफ्रेंड सूरज की दुल्हन बनेंगी ऐक्ट्रेस मौनी रॉय, वैन्यू पर सस्पेंस…

इस वीडियों में टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने साथी खिलाड़यों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं कोच राहुल द्रविड़ भी इस वीडियों में पुरे रिलेक्स मोड़ में नज़र आ रहे है।

BCCI के ट्वीटर पर शेयर इस वीडियों में सभी खिलाड़ी दिखाई दे रहे है, वहीं टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के साथ मजाकिया लहजे में कुछ सवाल करते हुए दिख रहे है, जिस पर शर्मा ने उन्हें जवाब देते हुए भी सुनाई दे रहे है।

BCCI ने इसके आलावा कुछ तस्वीरें जोहान्सबर्ग पहुंचने के बाद की भी साझा की है जिसमें भारतीय टीम के तमाम खिलाड़ी मास्क के साथ-साथ फेस शील्ड लगाए हुए दिखाई दे रहे है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह प्रियांक पांचाल का टीम में शामिल किया गया है। हालाँकि अभी तक ये यह साफ नहीं हो पाया है कि टीम का उप-कप्तान कौन होगा।

IND vs SA में अफ़्रीकी रहे थे मज़बूत

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले टेस्ट मैच में अफ्रीका दौरे का रिकार्ड अगर खंगाला जाए तो टीम इंडिया की स्थिति बेहद खराब रही है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तक कुल 39 टेस्ट खेले गए है। इन मैचों में 14 बार भारत को जीत मिली और 15 बार दक्षिण अफ्रीका ने बाजी मारी और कुल 10 टेस्ट ड्रॉ हुए थे।

भैयाजी ये भी देखे : सर्द मौसम में ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने बढ़ाया पारा, ब्लू बिकनी में शेयर की तस्वीरें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे मैचों के अगर आंकड़े देखे जाएं तो दोनों के बीच अब तक 84 मैच खेले गए है। इसमें भी अफ्रीकी टीम ने 46 बार टीम इंडिया को पटखनी दी, वहीं भारत ने केवल 35 वनडे जीते है।