spot_img

सर्द मौसम में ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने बढ़ाया पारा, ब्लू बिकनी में शेयर की तस्वीरें

HomeENTERTAINMENTसर्द मौसम में ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने बढ़ाया पारा, ब्लू बिकनी में...

मुंबई। टेलीविजन से लेकर बड़े पर्दे पार अपनी अदाकारी और हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकी मौनी रॉय ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़या हुआ है।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “बैचलर” की प्रेस मीट में इस बात पर इमोशनल हो गई ऐक्ट्रेस दिव्या भारथी…

एक्ट्रेस मौनी वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, पर उनके फैंस उनके तस्वीर और रील्स का बेहद इंतज़ार करते है।

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में वैसे तो अपनी कई ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर कर रखी है, लेकिन हाल हीं में पोस्ट की गई उनकी एक तस्वीर बेहद वायरल हो रही है।

मौनी ने बिकिनी में अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिस पर उनके फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे है। आलम ये है कि मौनी की ये स्टनिंग तस्वीरें हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से वायरल हो चुकी हैं। इन तस्वीरों में मौनी ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हैं।

इंस्टाग्राम पर मौनी ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए राल्फ वाल्डो इमर्सन के एक कोट्स को शेयर किया है, जिसमें लिखा है-एक कोट्स “धूप में जियो, समुद्र में तैरो, जंगली हवा पिओ।”

मौनी का कैप्शन उनके फोटोशूट पर एकदम परफेक्ट मैच करता दिख रहा है। फोटो में वह एक ऐसे झूले पर झूल रही हैं, जो समुंद्र के बीचो बीच है।फोटो में मौनी ग्लैरस दिख रही हैं। वह झूले पर अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख ही हैं। पोज देते हुए वह कभी अपने बैक साइड कि दिखा रही हैं तो कभी वह कैमरे को देखते हुए मुस्काराते हुए पोज दे रही हैं।