spot_img

जन जागरण पदयात्रा : मोहन मरकाम पहुंचे बिलासपुर, कहा-गद्दी छोड़ो मोदी सरकार

HomeCHHATTISGARHBILASPURजन जागरण पदयात्रा : मोहन मरकाम पहुंचे बिलासपुर, कहा-गद्दी छोड़ो मोदी सरकार

बिलासपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अह्वान पर केन्द्र की मोदी सरकार के आतातायी महंगाई के खिलाफ 15 दिवसीय पदयात्रा अभियान पूरे देश एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश में चल रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : कांकेर : किराए में रहती थी आधा दर्जन लड़कियां, बाथरूम में…

इस कड़ी में आज छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी बिलासपुर के बिल्हा विधानसभा के सिरगिट्टी से पदयात्रा प्रारंभ किये। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मारिमाई मंदिर में पूजा अर्चना कर पदयात्रा प्रारंभ की जो तिफरा से मस्तूरी विधानसभा के धनगंवा, भगवानपाली से होते हुये ओखर तक हुयी।

जनजागरण अभियान के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने बताया कि मोदी सरकार के कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ आयोजित पदयात्रा में आमजन मानस स्वस्फूर्त शामिल हो रहे है। छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव ने कहा कि आपदा में अवसर तलाशने वाली केन्द्र की मोदी सरकार ने डीजल,पेट्रोल, रसोई गैस,

केरोसिन के दाम बेतहाशा बढ़ाकर 4 लाख करोड़ रूपये कोरोना महामारी में कमाये, जबकि पूरे देश की जनता कोरोना महामारी के चपेट में थी उनकी रोजगार छीन गये थे। मोदी सरकार ने 1 लाख 50 हजार करोड़ का कर्जा माफ अपने व्यापारिक मित्रों का बैंकांं के माध्यम से किया।

झूठ बोलकर बनाई सरकार-मरकाम

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि बहुत हुई महंगाई की मार, गद्दी छोड़ो मोदी सरकार। 7 साल पहले झूठ बोलकर भाजपा ने केन्द्र में सरकार बनाई और नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब कहा था कि 2 करोड़ लोगों को हर वर्ष रोजगार देंगे, 15 लाख रूपये हर भारतीयो के बैंक खाते में जमा करने का वायदा झूठा निकला,

भैयाजी ये भी देखे : स्वच्छता के नाम पर फिर चमका अंबिकापुर, मिली “गोल्ड सिटी” की…

मोदी सरकार की नीतियों से देश के किसान, मजदूर, मध्यमवर्गीय परिवार, सरकारी कर्मचारी लगातार परेशान एवं हलाकान है, वहीं रसोई गैस, डीजल और पेट्रोल की बेलगाम बढ़ती हुई महंगाई, खाद्य तेलों की महंगाई, सब्जियों की महंगाई ने गरीबों की थाली से दाल और सब्जी गायब कर दिया है, शिक्षा महंगा, मकान बनाना महंगा हुआ, जिससे आमजनता त्रस्त हो चुकी है।