spot_img

कांकेर : किराए में रहती थी आधा दर्जन लड़कियां, बाथरूम में फिट किया कैमरा फिर…

HomeCHHATTISGARHBASTARकांकेर : किराए में रहती थी आधा दर्जन लड़कियां, बाथरूम में फिट...

कांकेर। बस्तर संभाग के कांकेर जिले के एक मकान के बाथरूम में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियों बनाने का मामला सामने आया है। किराए के मकान में यहाँ रहने वाली युवतियों की अश्लील वीडियो बनाने की नियत से युवक ने यहाँ हिडन कैमरा इंस्टाल किया था। हालाँकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी युगल कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है, वही मामले की जांच पड़ताल की बात पुलिस ने कही है।

भैयाजी ये भी देखे : स्वच्छता के नाम पर फिर चमका अंबिकापुर, मिली “गोल्ड सिटी” की…

मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर वार्ड में एक मकान में किराए से आधा दर्जन से ज़्यादा युवतियां रहती है। इनमें से कुछ तो यहाँ पढ़ने के लिए आई हुई है वहीं कुछ अलग-अलग स्थानों पर काम करती है। इस मकान के पहली मंज़िल के पास एक कॉमन बाथरूम बना हुआ है।

जिसका इस्तेमाल यहाँ रहने वाले सभी युवतियां करती है। इसी बाथरूम में आरोपी युगल कश्यप ने एक हिडेन कैमरा युवतियों की अश्लील वीडियों बनाने की नियत से इंस्टाल किया था। इस बात का खुलासा कुछ दिन पहले बाथरूम में नहाने पहुंची एक युवती की उस कैमरे पर नज़र पड़ने से हुई।

जानकारी के मुताबिक युवती ने पहले तो बाथरूम के अंदर लगे उस कैमरे का अपने मोबाइल फोन पर पूरा वीडियो शूट किया, जिसके बाद वहां रहने वाली तमाम युवतियों को इसकी जानकारी दी। कैमरे को निकाल कर युवतियों ने उसके चिप में जब वीडियों चेक किया तो उसमे कुछ वीडियों के साथ आरोपी युगल कश्यप का कैमरे को इंस्टॉल करते हुए भी एक वीडियों दिखाई पड़ा।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा नेताओं ने किया चक्काजाम, पेट्रोल डीजल में वैट कम करने…

जिसके आधार पर युवतियों ने इस मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। इधर पुलिस ने धारा 354 (ग) के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी युगल कश्यप को गिरफ्तार किया है। वहीं हिडन कैमरा और उसमें लगे चिप को जप्त कर इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।