spot_img

BJP नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप, ईएनटी सर्जन ने दर्ज कराई FIR

HomeNATIONALBJP नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप, ईएनटी सर्जन ने दर्ज कराई...

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में जीरो टॉलेंस नीति की बात करने वाली सरकार के लिए रायबरेली (NATIONAL NEWS) से बुरी खबर है़। यहां के बीजेपी नेता पर जिला अस्पताल में तैनात ईएनटी सर्जन से रंगदारी मांगने का आरोप लगा है़। डॉक्टर ने भाजपा नेता के खिलाफ दस लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए साक्ष्य के रूप में वीडियो पुलिस को दिया है। नगर कोतवाली में बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब फिर मिलेंगी ये दो सुविधाएं

दरअसल यह आरोप पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष व जिला कार्यसमिति सदस्य संतोष कुमार पांडेय पर लगा है़। उनके खिलाफ ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. शिव कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है। डॉक्टर ने (NATIONAL NEWS)  बताया कि संतोष का जिला अस्पताल के बाहर मेडिकल स्टोर है वो आए दिन ओपीडी में आकर मेडिकल स्टोर की दवाएं लिखने का दबाव बनाते थे। साथ ही दस लाख रुपये रंगदारी भी मांग रहे थे।

10 जून को कोतवाली में शिकायती दी

चिकित्सक के मुताबिक इस संबंध में 10 जून को कोतवाली में शिकायती पत्र भी दिया, लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ था। दबाव पड़ने पर संतोष को एक लाख रुपये अपने घर पर दिया था यह दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया था। एक लाख रुपये देने के बाद भी भाजपा नेता ओपीडी (NATIONAL NEWS) में आकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गाली गलौज करते और जानमाल के नुकसान की धमकी देते थे। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि डॉक्टर की तहरीर पर रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया गया है।

विवेचना सीओ सिटी वंदना सिंह के पास है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा नेता संतोष पांडेय का कहना है कि डा. शिव कुमार बिना लाइसेंस के निजी नर्सिंग होम चला रहे थे। कोविड कॉल में उन्होंने दो मरीजों से इलाज के नाम पर 30-30 हजार रुपये लिए थे। वही रुपये उन्होंने वापस किए, जिसे मैंने मरीजों को दे दिए। सारे आरोप बेबुनियाद हैं। कुल मिलाकर मामला जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि डॉक्टर और भाजपा नेता में कौन सही है। लोगों में जांच नतीजों को लेकर चर्चा है।