spot_img

मॉर्निग वॉक में निकली छात्रा से गैंगरेप, एक नाबालिक सहित चार गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHमॉर्निग वॉक में निकली छात्रा से गैंगरेप, एक नाबालिक सहित चार गिरफ्तार

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ की धर्मिक नगरी कहे जाने वाले डोंगरगढ़ में एक नाबालिक युवती से अपहरण कर बलात्कार के मामलें में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : खैरागढ़ पहुंचे सीएम भूपेश, विधायक देवव्रत सिंह के परिजनों से की…

जानकारी के मुताबिक युवती रोज की तरह माॅर्निंग वाॅक पर निकली थी तभी चारों की नियत युवती पर बिगड़ी और उसका अपहरण कर एक सुनसान जगह पर ले जाकर चारों ने एक एक कर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि इस मामलें में पकड़े गये सभी आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले है।

राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है। जहाँ 7 नवंबर को एक नाबालिग छात्रा अपनी सहेलियों के साथ माॅर्निंग वाॅक के लिए सुबह चार बजे निकली हुई थी। तभी गांव के ही सालिक राम, गजेंद्र कोर्राम, रितेश यादव और युवती का अपहरण कर उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। जहाँ आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

भैयाजी ये भी देखे : अंडरकवर सोल्जर की नक्सलियों ने की हत्या, सुरक्षा बलों के कैंप…

इस घटना के बाद चारों आरोपी युवती को वहीँ छोड़कर वहां से फरार हो गए थे। इधर पीड़िता ने अपने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई, जिसके बाद परिजनों की शिकायत दर्ज़ कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी। आखिरकार डोंगरगांव पुलिस ने इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर, धारा 363 आईपीसी, 376 एन आईपीसी, 376 3 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।