spot_img

Justdial में स्पा सेंटर के सहारे Sex Racket, कॉल गर्ल्स की तस्वीरों के आएगा रिप्लाई

HomeCHHATTISGARHJustdial में स्पा सेंटर के सहारे Sex Racket, कॉल गर्ल्स की तस्वीरों...

रायपुर। Justdial में स्पा सेंटर की आड़ में Sex Racket चलाने का एक खुलासा हुआ है। जिसमें स्पा सेंटर की इंक्वायरी करने पर सीधे आपके व्हाट्स एप पर कॉल गर्ल्स की हॉट तस्वीरों के साथ उनके सर्विस के टैरिफ का डिस्कशन किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे : राजधानी में “हुक्का” बंद, फिर भी कैफे रेस्टोरेंट में गुड़गुड़ की…

सर्विस भी चंद घंटो से लेकर पूरी रातें रंगीन करने वाली होंगी, इतना ही नहीं बल्कि किसी भी कॉल गर्ल के कोई नखरे नहीं करने की गैरेंटी भी ये दलाल आपको देंगे। इस मामलें का खुलासा महिला आयोग की अध्यक्ष ने किया है।

दरअसल राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस के आला अफसरों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। स्वाति ने इस मामलें में justdial पर चल रहे इस Sex Racket के लिए पर भी सवाल उठाए है। उन्होंने इसके लिए justdial और दिल्ली पुलिस के खिलाफ एक समन भी ज़ारी किया है।

Sex Racket के चैट किए ट्वीट

स्वाति मालीवाल ने कुछ व्हाट्सएप चैट की स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि “हमने Justdial पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मेसेज आ गए जिसमें 150 से ज़्यादा लड़कियों के ‘रेट’ बताए गए।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : नक्सलियों के 3 एरिया कमांडर ने किया सरेंडर,…

जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में Just Dial का क्या रोल है?”