spot_img

मौत, हत्या या आत्महत्या : शिवनाथ और शिवराम के मौत के मामले की जांच करेगी पुलिस

HomeCHHATTISGARHमौत, हत्या या आत्महत्या : शिवनाथ और शिवराम के मौत के मामले...

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले (Balodabazar News) के ग्राम पंचायत खैंदा में एक जिस्म दो जान वाले बच्चों की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। दरसअल, कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शिवनाथ और शिवराम यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि उनके पिता उनको प्रताड़ित करते हैं और जब वह लवन पुलिस के पास जाते हैं तो पुलिस भी उनके पिता पर कोई कार्रवाई नहीं करती है।

भैयाजी ये भी देखे: BREAKING: नक्सलियों ने 5 ग्रामीणों का किया अपहरण

इस वीडियो में लगाए गए गंभीर आरोप के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई है और जिले के पुलिस कप्तान आई के एलेसेला ने इस पर एडिशनल एसपी के अध्यक्षता में जांच कमेटी का गठन (Balodabazar News) किया है, जो इस पूरे मामले की जांच करेगी। आपको बताते चले कि, जब 31 अक्टूबर को सुबह शिवराम और शिवनाथ का शव मिला था, तो पहले इसे कुछ लोगों ने आत्महत्या करार दिया उसके बाद इस मौत को सामान्य मौत करार दिया गया ।

बिना पीएम के हुआ अंतिम संस्कार

ताज्जुब की बात यह रही कि बिना पोस्टमार्टम के ही शिवराम और शिवनाथ का अंतिम संस्कार कर दिया गया । ऐसे में सवाल उठना भी लाजमी है कि क्या इतने प्रसिद्ध व्यक्ति के मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम (Balodabazar News) किए बिना ही अंतिम संस्कार कर देना उचित था? इस पर जिले के पुलिस कप्तान आई के एलेसेला ने कहा है कि चूंकि किसी भी जनप्रतिनिधि ने कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई और मौत भी सामान्य थी, इस कारण उनका अंतिम संस्कार बिना पोस्टमार्टम हो गया। अब देखने वाली बात यह होगी कि, जब पुलिस इस पूरे मामले की जांच करती है, तो क्या कुछ निकल कर सामने आता है ।