spot_img

NCB: रिया चक्रवर्ती की रिमांड का आज आखिरी दिन,अटकलों का बाजार गर्म

HomeENTERTAINMENTNCB: रिया चक्रवर्ती की रिमांड का आज आखिरी दिन,अटकलों का बाजार गर्म

मुंबई / अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स कनेक्शन को देखते हुए सुशांत की कथित प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (reha chakravarthi) सहित 18 लोगो की आज न्यायिक हिरासत की अवधि ख़त्म हो रही है। ऐसे में सब तरफ अटकलें लगायी जा रही है कि आखिर क्या होगा रिया का। एक तरफ सोशल मीडिया में सुशांत के लिए न्याय मांगने वालो का हुजूम है तो दूसरा वर्ग ऐसा भी है जो रिया की रिहाई की मांग कर रहा है।
भैयाजी ये भी देखे –Bhaiyaji SPECIAL: ऋचा जोगी के जाति प्रमाण पत्र को रद्द…

ज्ञात हो कि पिछली बार रिया को कोर्ट में प्रस्तुत करने के साथ ही उन्हें 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रखने की अवधि बढ़ा दी गई थी। इस बीच सुशांत केस में कई मोड़ आये एक तरफ AIIMS के डॉक्टर की टीम की रिपोर्ट ने सभी को चुप कर दिया तो दूसरी तरफ सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का बयां है जिन्हे नई फोरेंसिक टीम चाहिए उन्हें AIIMS टीम पर भरोसा नहीं है।
भैयाजी ये भी देखे – संजय दत्त के फैंस की बढ़ी चिंता… चौथे स्टेज का लंग…

अब एक तरफ ऐसी संभावना जताई जा रही है कि रिया को बेल मिल सकती है तो दूसरी तरफ क़ानूनी एक्सपर्ट का कहना है कि अभी रिया चक्रवर्ती के मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एनसीबी रिया चक्रवर्ती और बाकी 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत को 14 दिन और बढ़ा सकती है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती (reha chakravarthi) की ओर से जमानत के लिए दायर की गई याचिका पर भी आज हाईकोर्ट से फैसला आ सकता है। वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और अन्य 18 आरोपियों की जमानत याचिका पर कड़ा विरोध जताते हुए कहा है कि इनकी जमानत याचिका को खारिज किया जाए।
भैयाजी ये भी देखे – 4 दिन अस्पताल में रहने के बाद वाइट हाउस शिफ्ट हुए ट्रंप

8 सितंबर को एनसीबी ने कई दौर की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती (reha chakravarthi) को गिरफ्तार किया था।उसके बाद उनकी 2 बार न्यायिक हिरासत अवधि बढ़ाई जा चुकी है। अगर आज फैसले के बाद रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें दस साल तक की सजा हो सकती है।